बीवी चाहिए, यहां से किराए पर ले लो

Couple-3-300x174कभी आपने किराए पर बीवी ली है या कभी किराए पर लेकर अंडरगार्मेंटस पहने हैं। नहीं न, तो अब आपको कहीं और दूर जाने की जरूरत नहीं आपको ये सब एक वेबसाइट के माध्‍यम से किराये पर मिलेगा। यह वेबसाइट www.rent-a-wife-ottawa.com है।

इस वेबसाइट पर हर चीज और हर तरह के लोग किराए पर उपलब्‍ध हैं। जो ऐसी-ऐसी चीजें लोगों को किराए पर देते हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।  इसके लिए यह वेबसाइट अपने ग्राहकों से अच्छी-खासी रकम वसूलती है, बावजूद इसके यह वेबसाइट जापान में काफी लोकप्रिय है। लोग इसकी सर्विस से काफी खुश हैं।

किराए पर बीवी

Couple-3

सिर्फ दोस्‍त ही नहीं यहां तो आपको अपने लिए बीवी भी मिल सकती है। यह अकेली ऐसी साइट है जो किराए पर बीवी भी देती है, वो भी घंटों के हिसाब से।

किराए पर बच्चे

many-cute-kids-254808

किराए पर दोस्‍त, किराए पर बीवी, किराए पर अंडरवियर, यहां तक तो ठीक है पर अगर आप सोचिए कि आपको किराए पर रेडीमेड बच्‍चे मिल जाएं तब आप क्‍या करेंगे। दरअसल हम आपके साथ कोई मजाक नहीं कर रहे हम सच बता रहे हैं। अगर आपको बच्चों की जरूरत है तो यह वेबसाइट आपको बच्चे भी रेंट पर देती है।

किराए पर मां-बाप

obitelj

पत्‍नी, बच्‍चे, दोस्‍त आदि के अलावा यह वेबसाइट आपको किराए पर मां-बाप भी देती है।

किराए पर दोस्‍त

Friends

अगर आपको दोस्त की जरूरत है लेकिन आपके पास दोस्त नहीं है तो यह वेबसाइट आपको रेंट पर दोस्त देगी। आपकी मांग के मुताबिक यह दोस्त मेल-फीमेल हो सकते हैं।

किराए पर अंडरवियर

PICCION_UNDERGARMENTS

किराए पर अं‍डरवियर, थोड़ा सुनने में अजीब जरूर है पर सच भी है। इस साइट के माध्‍यम से आप किराये पर अंडरवियर से लेकर को भी अंडरगारमेन्‍ट ले सकते हैं।

किराए पर कपड़े

garment

इस साइट के माध्‍यम से आप किराये पर कपड़े भी ले सकते हैं। महिलाओं को तो यह सुनकर काफी खुशी हुई होगी। आपकी खुशी लाज़मी है यह वेबसाइट मौकों के हिसाब से किराए पर कपड़े भी देती है।

होमवर्क कराने वाले

A tutor giving private lessons to a child

अगर आपके पास समय नहीं है कि आप अपने बच्चों का होमवर्क पूरा करा सकें तो इस वेबसाइट से आप किराए पर ऐसे लोग ले सकते हैं जो कि आपके बच्‍चों का होमवर्क पूरा करा दें।

 

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button