बीवी को कुत्ता बनाने वाले ‘कैंडीमैन’ ने पोस्ट की होश उड़ा देने वाली तस्वीरे, देखकर दंग रह जाओगे…

अपनी बीवी को कुत्ता बनाने की तस्वीरें शेयर कर चर्चा में आने वाले ‘कैंडीमैन’ ने एक बार फिर विलासी तस्वीरें शेयर की हैं।  ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा ड्रग माफिया बेनन कैंडीमैन ने इस बार 250,000 यूरो यानी करीब एक करोड़ 80 लाख रुपए लागत वाली पार्टी की है। बेनन ने एक बार फिर विलासी पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

जीवन की सबसे बड़ी पार्टी
डेलीमेल के मुताबिक, बेनन ने अपने जीवन की यह सबसे बड़ी पार्टी आयोजित की। यह पार्टी बेनन ने अपने फॉर्म हाउस गोल्ड कोस्ट में आयोजित की। इस पार्टी में बेनन ने व्यापार से जुड़े करीबी लोगों और दोस्तों को बुलाया था जिन्होंने जमकर एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती की।
इस पार्टी में कुछ लोग डांस कर रहे थे तो कुछ जादू दिखाकर मेहमनों का मनोरंजन कर रहे थे। पार्टी में बेनन ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी। वहीं कुछ महिलाओं को बिना कपड़ों के रस्सी से बांधकर लटकाया गया था। वहीं कई लड़कियां और मेहमान ऐसे भी थे जो सभी मर्यादाओं को तोड़कर सिर्फ अंतरवस्‍त्रों में ही घूम रहे थे।
बताया जा रहा है कि इस पार्टी के आयोजन में बेनन ने मीडिया को भी बुलाया था और उन्हें अपने विलासी जीवन की तस्वीरें दीं। इस पार्टी में सैकड़ों मॉडल भी बुलाई गईं थीं जो पार्टी में आए मेहमानों के आगे पीछे घूमती नजर आईं। इस पार्टी में कई लड़कियां और मॉडल बुलाई गई थी लेकिन चार महिलाएं ऐसी जो पूरी पार्टी के दौरान सिर्फ बेनन के पास ही रहीं।
Back to top button