बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, लखनऊ के पीजीआई में हुई एडमिट

भारतीय जनता पार्टी से सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. सांसद ने गले में खराश और सांस लेने में तकलीफ के चलते अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रीता बहुगुणा जोशी को लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है.

यूपी में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यूपी सरकार के कई मंत्री भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और मंत्री मोहसिन रजा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. यूपी सरकार के दो मंत्रियों का निधन भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हो चुका है. जिनमें, कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण और चेतन चौहान का नाम शामिल है.

स्वस्थ होने की कामना
रीता बहुगुणा जोशी योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ के संपर्क में आईं थीं. सिद्धार्थनाथ सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सांसद ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. इसके बाद लक्षण होने पर उन्होंने जांच कराई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रयागराज में सांसद के समर्थकों में बेचैनी है, लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. रीता बहुगुणा जोशी के संपर्क में रहने वाले भी अब कोरोना जांच कराएंगे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button