Monday, 20 January 2020. 3:32 PM

बीजेपी नेता पर नमाज पढ़ने के दौरान हमला, वाम संगठनों का बताया हाथ

भाजपा के राज्य सचिव एके नजीर पर इडुक्की जिले के नेदुंगंदम स्थित एक मस्जिद में कथित तौर पर हमला किया गया। समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, वह संशोधित नागरिकता कानून CAA  पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के थोड़ी देर बाद ही मस्जिद में पहुंचे थे।

Loading...

भाजपा ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया  और माकपा समर्थक डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि घटना मस्जिद के भीतर हुई जिससे यह साफ नहीं हो पा रहा है कि यह हमला किसने किया।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: CM उद्धव दे देंगे इस्तीफा, कांग्रेस मंत्री ने बताई ये वजह…

रिपोर्ट में कहा गया है कि जन जागृति बैठक नाम से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद थुकुप्पलम जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे नजीर को कुछ लोगों ने भीतर दाखिल होने से रोका। हालांकि इमाम ने उन्हें नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी। भाजपा ने कहा है कि नमाज पढ़ते वक्‍त नजीर को कुर्सी से पीटा गया और लातें भी मारी गईं।

कोच्‍ची के रहने वाले नजीर को तुरंत स्थानीय अस्‍पताल अमृता इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया। कट्टाप्पना के पुलिस उपाधीक्षक एनसी राजमोहन NC Rajmohan ने समाचार एजेंसी पीटीआइ को बताया कि जन सभा साथ साथ भाजपा ने एक रैली भी निकाली थी जिसमें डीवाइएफआई के तीन कार्यकर्ताओं ने बाधाएं पैदा की।  

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *