बिहार से दिल्‍ली जा रही यात्री बस UP के UP में एक्‍सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्‍त, छह की मौत, ड्राइवर सहित 40 से अधिक घायल

बिहार के मधुबनी (Madhubani) से श्रमिकों को दिल्‍ली (Delhi) ले जा रही एक यात्री बस (Bus) रविवार की सुबह उत्‍तर प्रदेश (UP) के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway) पर दुर्घटनाग्रस्‍त होकर पलट गई। हादसे में बस सवार आधा दर्जन लोगों की मौत (Death) हो गई। जबकि, 40 से ज्यादा लोग घायल (Injured) बताए जा रहे हैं। दुर्घटना कन्‍नौज के सौरिख थाना क्षेत्र स्थित एक्सप्रेस पर हुई।

एक्‍सप्रेस वे से 20 फीट नीचे जा गिरी बस

बिहार के मधुबनी के कस्बा सकरी से बीते दिन दिल्‍ली के लिए चली एक टूरिस्ट बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सौरिख क्षेत्र के रसूलपुर गांव के पास सुबह करीब पांच बजे एक कार से टकराकर 20 फीट नीचे जा गिरी। दुर्घटना का कारण बस चालक को झपकी आ जाना बताया जा रहा है। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया तथा पुलिस को सूचना दी।

दिल्ली में काम करने वापस जा रहे थे श्रमिक

दुर्घटना के कई घायलों ने बताया कि वे दिल्ली में काम करते थे तथा लॉकडाउन में घर आ गए थे। अब वे वापस काम पर दिल्ली जा रहे थे कि रास्‍त में दुर्घटना हो गई।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button