बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर किया सियासी हमला, कही ये बड़ी बात

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी हमला बोला है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश को उन्हें गिरफ्तार करवाने की चुनौती तक दे डाली है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी पूरी तरह थक गए हैं लेकिन कुछ तो शर्म कीजिए.

बता दें कि सोशल मीडिया पर बिहार सरकार के किसी मंत्री, सांसद, विधायक या सरकारी अफसर के खिलाफ आपत्तिजनक या अभद्र टिप्पणी करने पर अब कानूनी कार्यवाही होगी. आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू ने बिहार सरकार के सभी विभागों के प्रधान सचिव और सचिव को पत्र लिखकर ऐसे किसी पोस्ट की शिकायत करने को कहा है. इसी को लेकर तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं.

तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा, ”60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया है. बिहार पुलिस शराब बेचती है. अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फंसाती है. CM को चुनौती देता हूं- अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ़्तार.”

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

आरजेडी नेता ने आगे लिखा, ”हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे मुख्यमंत्री की कारस्तानियां. प्रदर्शनकारी चिह्नित धरना स्थल पर भी धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते. सरकार के ख़िलाफ लिखने पर जेल. आम आदमी अपनी समस्याओं को लेकर विपक्ष के नेता से नहीं मिल सकते. नीतीश जी, मानते है आप पूर्णत थक गए हैं लेकिन कुछ तो शर्म कीजिए.”

इससे पहले तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिहार सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि वह भले ही विपक्ष में हों, लेकिन चुनाव के समय किया गया वादा ‘पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई, सुनवाई और कार्रवाई’ के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button