बिहार चुनाव में चिराग के हर फ़ैसले के साथ मैं मज़बूती से खड़ा हूं: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान

कोरोना वायरस संकट काल के बीच बिहार में इस वक्त चुनावी सरगर्मी शुरू हो गई है. सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारी में जुटे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने शुक्रवार को कई ट्वीट किए. रामविलास पासवान ने जानकारी दी कि खराब तबीयत के कारण अभी अस्पताल में हैं, ऐसे में चिराग पासवान पार्टी को लेकर जो भी फैसला ले रहा है वो उसके साथ हैं.

Loading...

राम विलास पासवान ने ट्वीट किया कि कोरोना संकट के समय खाद्य मंत्री के रूप में निरंतर अपनी सेवा देश को दी और हर सम्भव प्रयास किया कि सभी जगह खाद्य सामग्री समय पर पहुंच सके. इसी दौरान तबीयत ख़राब होने लगी लेकिन काम में कोई ढिलाई ना हो इस वजह से अस्पताल नहीं गया.

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा कि मेरी खराब तबीयत का एहसास जब चिराग को हुआ तो उसके कहने पर मैं अस्पताल गया और अपना इलाज करवाने लगा. मुझे ख़ुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है. मेरा ख़्याल रखने के साथ साथ पार्टी के प्रति भी अपनी ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रहा है.

बिहार चुनाव को लेकर राम विलास पासवान ने आगे लिखा कि मुझे विश्वास है कि अपनी युवा सोच से चिराग पार्टी व बिहार को नयी ऊचाइयों तक ले जाएगा. चिराग के हर फ़ैसले के साथ मैं मज़बूती से खड़ा हूं. मुझे आशा है कि मैं पूर्ण स्वस्थ होकर जल्द ही अपनों के बीच आऊंगा.

साफ है कि बीते दिनों में चिराग पासवान ने बिहार में चुनाव को लेकर कई बड़ी बातें कही हैं. उनकी पार्टी की ओर से लगातार नीतीश कुमार का विरोध किया जा रहा है और कहा गया है कि वो बीजेपी के साथ गठबंधन में हैं, JDU के साथ नहीं. इतना ही नहीं हाल ही में हुई पार्टी की बैठक में 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी करने की भी बात कही गई. ऐसे में अब जब रामविलास पासवान ने खुले तौर पर चिराग के समर्थन की बात कर दी है, तो आने वाले दिनों में बिहार चुनाव की तस्वीर बदल सकती है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *