बड़ा खुलासा: बाबा करते थे महिलाओ का यौन शोषण,बेटा पैदा करने के नाम पर

msid-52247393,width-400,resizemode-4,babaबेटा पैदा करने का झांसा देकर महिलाओं का यौन शोषण करने वाले ढोंगी बाबा का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस ने उसके खिलाफ कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। केस दर्ज होने की खबर मिलते ही ढोंगी बाबा आश्रम में ताला लगाकर फरार हो गया है।

पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भड़के हुए हैं। बताया जा रहा है कि ढोंगी बाबा के भक्तों की लिस्ट में कई बड़े अफसर व राजनेताओं के भी नाम हैं।

देवा कोतवाली क्षेत्र के हर्रई गांव के रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद उर्फ गुरु मां का मां काली शक्तिपीठ नाम से आश्रम है। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें परमानंद महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई पड़ रहा है।

पुलिस ने उसके खिलाफ बृहस्पतिवार को धोखाधड़ी, यौन शोषण, आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। परमानंद की इस करतूत की चर्चा लोगों में लंबे समय से थी, पर सुबूत न होने से सभी शांत थे। अब अश्लील वीडियो सामने आने के बाद लोग उसके खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं।

 
परमानंद के भक्तों की कतार बहुत लंबी है। उसके आश्रम में गैर प्रांतों के लोग भी आते हैं। उसके भक्तों की लिस्ट में कई बड़े अफसर व राजनेताओं के भी नाम हैं। इसकी पुष्टि आश्रम में बाबा की नेताओं और अफसरों के साथ लगी फोटो से होती है।

भाजपा सांसद जगदंबिका पाल व पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के साथ भी बाबा की फोटो है। साथ ही जिन महिलाओं को बाबा के आशीर्वाद से संतान की प्राप्ति हुई है, उनकी भी फोटो आश्रम में लगी है।

आश्रम के कोने-कोने में सीसीटीवी
परमानंद के मां काली शक्तिपीठ आश्रम वातानुकूलित है। आश्रम में कोने-कोने में सीसीटीवी लगे हुए है। इतने चेले हैं कि बाबा से मिलना आसान काम नहीं है।

इस पर देवा कोतवाल जावेद खान का कहना है ‘बाबा का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद कोतवाली के दरोगा श्याम सुंदर बिंद की तहरीर पर बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। बाबा आश्रम से फरार है, उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।’

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आए बाबा परमानंद ने निसंतान महिलाओं की मजबूरी का फायदा उठाकर बेहिसाब संपत्ति बनाई है। राजसी जीवन शैली के आदी बाबा के आगे अधिकारी और नेता भी नतमस्तक रहते हैं।

निसंतान महिलाओं को बच्चा और खासकर पुत्र पैदा करने की गारंटी देने वाले बाबा परमानंद की करतूतें सोशल मीडिया मे वायरल होने के बाद क्षेत्रवासी सकते में हैं। बाबा ने अपनी काफी संपत्ति बना डाली है।

हर्रई के ग्रामीणों ने बताया कि देवा से लेकर बाबागंज, लखनऊ आदि जगहों पर बाबा की संपत्तियां हैं। कई पुलिस अधिकारी, राजनेता, प्रशासनिक अधिकारी बाबा के आगे नतमस्तक हैं। आश्रम में तमाम वीआईपी व वीवीआईपी के साथ बाबा की लगी तस्वीरें इसका जीता जागता उदाहरण हैं।

यही नहीं, जिस अधिकारी ने इसके कृत्यों की खोजबीन करने का प्रयास किया उसका जिले से बाहर भेज दिया गया। करीब सात साल पहले तत्कालीन कोतवाल अशोक यादव ने बाबा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की तो उन्हें निलंबित होना पड़ा था।

बाबा के आश्रम में होने वाले कार्यक्रमों में रंगीले नृत्य के नजारे आम रहते थे। एसपी अब्दुल हमीद ने बताया कि बाबा के अश्लील वी‌डियो फुटेज की जांच हो रही है।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button