इस बिहारी लड़की ने तोड़ दी शर्मो-ह्या की सारी हदें…

इस बिहारी लड़की ने तोड़ दी शर्मो-ह्या की सारी हदें… किसी ने सोचा नहीं था कि BIHAR की ये लड़की साल 2016 का सबसे बड़ा धमाल करेगी। दिव्या की पारिवारिक पृष्ठभूमि बेहद साधारण है। मां औरंगाबाद शहर में एक ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। परिवार की आमदनी भी साधारण ही है। 12वीं तक की पढ़ाई दिव्या ने औरंगबाद से ही की थी और उसके बाद दिल्ली चली गई। वहां उन्होंने डिप्लोमा किया। #Ishq Junoon का Trailor Release होते ही इनके लाखों Fan बन चुके हैं। #Divya का इस FILM में लुक बेहद Glamorous है।

इस बिहारी लड़की ने तोड़ दी शर्मो-ह्या की सारी हदें...

जिस अंदाज से उन्होंने #DOUBLE MEANING वाले डॉयलाग बोले हैं, वे यह सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि दिव्या ने किस तरह बॉलीवुड में एक नई पहल की शुरुआत कर दी है।

ट्रेलर में दिव्या यह बोलते हुए दिखती हैं- मुझे तो शार्ट टर्म इन्ज्वायमेंट में कोई इंटरेस्ट नहीं। मुझे तो जिंदगी भर की ऐय्याशियां खरीदनी है। यह बेहद बोल्ड डॉयलाग है और भारतीय फिल्मों में तमाम तरह की कथित-अकथित लक्ष्मण रेखा को लांघती चली जाती है।

हम आपको बता दें कि इश्क-जुनून की नायिका दिव्या बिहार के औरंगाबाद जिले की रहनेवाली हैं। इसके पहले नीतू चंद्रा, नेहा शर्मा और नुपूर के नाम से जानी जाती थी। इसमें नीतू और नेहा दोनों ने ही कई फिल्मों में बेहद हॉट सीन भी दिए हैं। पर, इतना बोल्ड नहीं बोल पाती हैं। दिव्या ने एक्टिंग के साथ बेहद बोल्ड डॉयलाग भी बोले हैं।

उसके बाद वे कुछ छोटी-मोटी ऐड फिल्मों में काम करने लगीं। तभी इनको तेलुगू फिल्मों से ऑफर मिले और वे हैदराबाद शिफ्ट हो गईं। यहां भी कुछ फिल्मों में काम किया। कुछ बेहद छोटी फिल्में भी की। यहीं से उनकी पहचान इश्क जुनून के निर्माता से हुई और इश्क-जुनून के लिए बेहद बोल्ड लड़की खोज रहे निर्देशक का संकट खत्म हुआ।

पूरी कहानी सुनने के बाद दिव्या ने हां बोला। आप को यह जानकर आश्चर्य होगा कि पूरी फिल्म की शूटिंग महज 45 दिनों में खत्म हो गई थी। भारत में दो पुरुषों और एक युवती के बीच लव स्टोरी को लेकर यह पहली फिल्म है। एकसाथ दो पुरुषों को प्यार कर दिव्या उस फीमेल-मेल ग्रुप की चहेती स्टार बन चुकी हैं।
पूरी फिल्म ही हॉट डॉयलाग्स, ग्लैमरस लुक और बोल्ड सीन्स से भरा हुआ है। इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि इसके ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button