पीएम मोदी को ‘कसाई’ कह बुरे फसे पाक के आइयाश नेता बिलावल भुट्टो

पीएम मोदी को ‘कसाई’ कह बुरे फसे पाक के आइयाश नेता बिलावल भुट्टो…… पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमेन बिलावल भुट्टो ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेहद खराब शब्दों का इस्तेमाल किया है. बिलावल ने मोदी को गुजरात और जम्मू-कश्मीर का ‘कसाई’ करार दिया है. साथ ही बिलावल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी कश्मीर मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहते हैं.

पीएम मोदी को 'कसाई' कह बुरे फसे पाक के आइयाश नेता बिलावल भुट्टो!

बिलावल भुट्टो-“मोदी एक चरमपंथी हैं, उनसे हमें कोई उम्मीद नहीं करनी चाहिए.” कश्मीरियों पर टिप्पणी करते हुए बिलावल ने कहा कि कश्मीरी लोग अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे हैं. पाक संसद द्वारा बुलाए गए संयुक्त सत्र का तहरीक-ए-इंसाफ द्वारा किए गए बॉयकॉट को बिलावल ने दुखद बताया. वहीं नवाज शरीफ पर आरोप लगाते हुए बिलावल ने कहा कि प्रधानमंत्री शरीफ के चलते ही पाकिस्तान कमजोर हुआ है.

बिलावल भुट्टो के निशाने पर सरकार

बिलावल ने एक रैली में ये बातें कहीं. रैली में उन्होंने नवाज शरीफ सरकार के सामने अपनी चार मांगे रखीं. बिलावल ने कहा कि अगर 27 दिसंबर तक उनकी मांगें नहीं मानी गईं, तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे.

बिलावल की चार मांगो में नई संसदीय समिति का गठन, विदेश मंत्री की तत्काल नियुक्ति, पनामा पेपर्स पर प्रस्ताव पास करना और पाक-चीन कॉरिडोर पर जरदारी सरकार का प्रस्ताव पास करना हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button