बिन ब्याही माँ से पैदा हुई थी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री, तस्वीरे बंद कर देगी आपकी बोलती…

बॉलीवुड में कितने रिश्ते रोज़ बनते और बिगड़ते रहतें हैं बहुत से लोग ये भी सोचतें हैं की इन स्टार्स के लिए ये सब कुछ करना बहुत आम होता है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज बॉलीवुड में बहुत ही फेमस है मगर इनकी ज़िन्दगी का एक ऐसा भी राज़ है जो हर किसी को नहीं पता है।

 

हम बात कर रहें है आज की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हसन की जो सारिका की बेटी हैं। सारिका ही पुराने दौर की वो एक्ट्रेस रहीं हैं जो शादी से पहले ही माँ बन गयीं थी। श्रुति हसन कमल हसन की बेटी हैं जो बॉलीवुड और साउथ दोनों फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रहें हैं

सारिका और कमल हसन ने बहुत सारी फिल्मों में एक साथ काम किया था इसी दौरान इन्हे प्यार भी हो गया था। इनका प्यार बहुत लम्बे समय तक चला लेकिन ये प्यार शादी में बाद में बदलता उससे पहले ही सारिका माँ बन चुकीं थीं।

 

कमल हसन और सारिका के बिच प्यार तो था लेकिन सारिका माँ कब बानी इसका खुलासा काफी समय बाद हुआ इससे साफ़ हो चूका था की कमल और सारिका ने शादी से पहले ही सम्बन्ध बना चुकें थे तभी सारिका शादी से पहले ही माँ बन गयी थीं। कमल हसन ने सारिका के माँ बनने के बाद उनसे शादी तो कर ली थी लेकिन कमल ने अपनी ज़िन्दगी में दो शादिया की हैं।

सारिका के जन्म होने के दो साल बाद कमल हसन ने सारिका से शादी की थी सारिका कमल हसन की दूसरी पत्नी थीं। लेकिन कमल हसन की पहली पत्नी कौन है इसके बारे में तो बहुत ही काम लोगो को पता है।

मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा

कमल को ज़रा भी अंदाज़ा नहीं था की उनका और सारिका का प्यार ऐसा रंग लाएगा सारिका को माँ बने करीब दो साल हो चुके थें तब कमल ने सारिका से शादी की क्युकी अभी शादी शुदा थें और इस शादी से छूटने के लिए उन्हें कुछ वक़्त चाहिए था तभी उन्होंने दो साल लगा दिए सारिका से शादी करने में।

 

सारिका की एक बेटी नहीं अब दो बेतिया हैं कमल हसन की दूसरी बेटी सारिका से शादी के बाद हुई थी जिसका नाम अक्षरा हसन है। अक्षरा हसन भी बॉलीवुड की एक दो फिल्मों में काम की तो है लेकिन उतनी कामयाब नहीं हो पायी है अभी।

Back to top button