बिग बॉस-12 से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का खुलासा होने से पहले इन 4 सदस्यों के नॉमिनेट पर चर्चा

बिग बॉस-12 से कृति, रोशमी और निर्मल सिंह बेघर हो चुके हैं. इस हफ्ते का नॉमिनेशन सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा. लेकिन टीवी पर बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का खुलासा होने से पहले इन 4 सदस्यों के नॉमिनेट होने की चर्चा है.

सोशल मीडिया पर 4 कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं. इनमें जसलीन-अनूप जलोटा, करणवीर बोहरा और श्रीसंत का नाम शामिल है. खैर इन नामों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा सोमवार के एपिसोड में होगा.

बिग बॉस ने आज रात होने वाले नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें सिंगल्स और जोड़ियों के बीच तगड़ा मुकाबला होगा. नॉमिनेशन टास्क जसलीन-अनूप जलोटा की जोड़ी पर भारी पड़ गया है. प्रोमो के अनुसार, जसलीन नॉमिनेशन टास्क में हार गई हैं

क्या है नॉमिनेशन टास्क

नॉमिनेशन प्रक्रिया के तहत जोड़ी का एक सदस्य किडनैपर अड्डे में बंदी बना रहेगा. जिसे एक सिंगल किडनैप करेगा. किडनैपर बना सिंगल कंटेस्टेंट फोन का इस्तेमाल कर बंदी बने सदस्य के पार्टनर से कुर्बानियां मांगेगा. अगर 1 घंटे में किडनैपर की मांग पूरी हो जाती है तो सिंगल नॉमिनेट हो जाएगा. वहीं अगर जोड़ी किडनैपर मांग पूरी करने में असफल होती है तो सिंगल सुरक्षित हो जाएगा.

टास्क के तहत दीपिका कक्कड़ भजन सम्राट अनूप जलोटा को बंदी बनाती हैं. वो उनकी पार्टनर जसलीन से मेकअप और कपड़ों को खत्म करने की मांग करती हैं. साथ ही बालों को शॉल्डर लेंथ कराने की डिमांड करती हैं. लेकिन जसलीन बिना कपड़ों और मेकअप के रहने से इंकार कर देती हैं. जसलीन के इस व्यवहार से अनूप जलोटा आहत दिखे. इसका मतलब ये हुआ कि जसलीन-अनूप की जोडी नॉमिनेट हो जाएगी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button