‘बिग बॉस’ सीजन 12,अब सामने आया इस कंटेस्टेंट का बड़ा झूठ

‘बिग बॉस’ सीजन 12 में इस बार कॉमनर और सेलिब्रिटीज के बीच मुकाबला है। घर में 6 जोड़ियां थी जिन्होंने घर में कॉमनर के रूप में प्रवेश किया लेकिन इन कॉमनर कंटेस्टेंट के बारे में धीरे-धीरे खुलासा हो रहा है कि दरअसल वो आम लोग नहीं हैं। अब ऐसे ही एक और कंटेस्टेंट के बारे में खुलासा हुआ है

सबसे पहले शिवाशीष के बारे में पता चला। शिवाशीष-सौरभ ने खुद को बिजनेस और किसान बताया था लेकिन जल्द ही सच्चाई सब के सामने आ गई और जानकारी मिली कि सौरभ पटेल असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं जबकि शिवाशीष मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्टर हैं।

घर में जोड़ीदार कंटेस्टेंट के रूप में आए वकील रोमिल चौधरी ‘बिग बॉस’ में आने से पहले ‘एमटीवी रोडीज’ में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि उन्होंने इस बात का जिक्र बिग बॉस को दिए इंटरव्यू में नहीं किया। रोमिल ने रोडीज में जाने के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वह जीडी राउंड पास करने के बाद पर्सनल इंटरव्यू में फेल हो गए।

अब नया खुलासा हुआ है दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी राणा के बारे में। शो में बताया गया कि उर्वशी राणा और दीपक ठाकुर एक दूसरे को पहले से जानते हैं और एक दूसरे को पसंद करते हैं। उर्वशी राणा, दीपक ठाकुर से गाना भी सीखती हैं।

द खबरी के मुताबिक, ‘एक और झूठी कहानी गढ़ी गई। उर्वशी राणा का पहले से ब्वॉयफ्रेंड हैं जबकि बिग बॉस में एंट्री के दौरान उर्वशी ने कहा था कि वो दीपक ठाकुर से प्यार करती हैं।’ सामने आई तस्वीरों में उर्वशी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिख रही हैं।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button