बिग बॉस में जसलीन मथारु-अनूप जलोटा का रोमांस क्या  धोखा है ? या जनता बनी हैं मुर्ख …

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 में इस बार कुछ दिलचस्प और मजेदार है तो वो है जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का रोमांस. इसी रोमांस के दम पर तो बिग बॉस टीआरपी बटोर रहा है. लेकिन इस प्यार के बीच दरार आ गई है और आगे भी से दूरियां बढ़ती जाएंगी क्योंकि स्क्रीप्ट की यही मांग है.

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस का इंतजार रात 9 बजे तमाम दर्शकों को होता है. इस शो में हो- हंगामा, प्यार और इश्क का जबरदस्त मसाला देखने को मिलता है. किसी के घर के अंदर क्या चल रहा व्यस्तता के बाद भी हर कोई उनके घर में झांकने की तमाम कोशिश करता है और बिग बॉस तो उन्ही घरेलू ड्रामे का एक प्लेटफॉर्म है जहां ये सारे मसाले खुलकर देखने को मिलते हैं. खैर बात करते हैं बिग बॉस सीजन 12 की जहां पहले दिन से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के रोमांस को लोग समोसे और चटनी के साथ चटकारे मार कर देख रहे हैं और साथ ही घर से लेकर ऑफिस तक में बिग बॉस को पसंद करने वाले दोनों की इशकबाजी पर मजेदार गपशप करते नजर आते हैं. लेकिन क्या वाकई में इनका प्यार सच्चा है या बिग बॉस की आड़ में ये सिर्फ एक टीआरपी का खेला है.

कोई कह रहा है कि गुरू शिष्या के नाम से बिग बॉस के घर में एंट्री मारने वाले अनूप जलोटा का प्यार हकीकत में है लेकिन कुछ लोग इसे फेक कहते हैं. बिग बॉस में एंट्री करने से पहले टीआरपी कैसे बटोरनी है इसकी प्लानिंग हो जाती है और जसलीन और अनूप का रोमांस इस टीआरपी को भुनाने का एक शानदार जरिए है तभी तो पूरा सोशल मीडिया इनकी चर्चाओं से पटा पड़ा है. न्यूज चैनल से लेकर वेबसाइट और अखबारों में भी उनकी जोड़ी की मसालेदार हेडिंग के साथ जमकर चर्चा हो रही है. तो कुल मिलाकर यही कहा जाए की ये जोड़ी फेक है, इनके बीच कोई प्यार नहीं बस धोखा है ये सिर्फ बिग बॉस की टीआरपी का खेला है.

जसलीन और अनूप के बीच ये दरार कम नहीं होगी. ये आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में दर्शक भाईयों आपको देखने को मिलेगी. अनूप जटोला के दिल पर छूरियां चलानवे के लिए जसलीन किसी और की बाहों में भी नजर आ सकती है. प्यार के बाद बेवफाई का बिग बॉस के घर में पूरी स्क्रीप्टिंग कर ली गई है. हो सकता है कि अनूप जलोटा को भी कोई रिझाना शुरू कर दे और जसलीन के सीने पर सांप लोटने लगे. बेवफाई का ये लंबा ड्रामा अभी बिग बॉस में चलने वाला है. मेकर्स को पता है कि दर्शकों को दिनभर की थकान के बाद चाहिए क्या तो लीजिए बस जसलीन और अनूप जलाटा के प्यार के बाद ले आए हैं बेवफाई का टोटल ड्रामा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button