बालिका वधू के निर्देशक को सब्जियां बेचते देख अनूप सोनी ने कहा कुछ ये बात जाने,

कोरोना वायरस ने दुनिया के हर को प्रभावित किया है। जबकि लोगों ने नए नियमों का पालन करना शुरू कर दिया है और एहतियाती उपायों को अपनाया है। पिछले कुछ महीनों के दौरान कई लोगों को वित्तीय संकट का सामना करना पड़ा है जो काम या बिना किसी काम के कारण हैं। सचेत वर्गों को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि बालिका वधु के निर्देशकों में से एक रामवृक्ष गौर, परियोजनाओं के ठप होने के कारण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सब्जियाँ बेच रहे हैं।

जंहा इस बात का पता चलने के बाद कई लोगों ने अपने दुःख को जाहिर किया है। अनूप सोनी, जिन्होंने बालिका वधू में भैरों धर्मवीर सिंह की भूमिका निभाई थी, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से उसी पर प्रतिक्रिया दी है। वह लिखते हैं, “यह दुखद है … हमारी बालिका वधु टीम को पता चला और मदद करने के लिए उसके संपर्क में रहे …” उन्होंने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि कई लोगों को उनके बारे में पता नहीं था गौर ने दूसरी इकाई के निर्देशक के रूप में काम किया।

इस बीच, रामवृक्ष गौड़ ने कहा है कि वह एक विशेष फिल्म के लिए उत्तर प्रदेश गए थे। हालांकि, वे लॉकडाउन के कारण वहां फंस गए थे और वापस नहीं लौट सके। उन्होंने आगे कहा कि जिस परियोजना पर वे काम कर रहे थे, उसे रोक दिया गया। इसके अलावा, निर्माता ने कथित तौर पर कहा कि इसे फिर से शुरू करने में एक या दो साल लगेंगे। गौर ने तब खुलासा किया कि कैसे उसने अपने पिता के व्यवसाय को संभालने का सोचा और ठेले पर सब्जियां बेचना शुरू कर दिया। उन्होंने आगे दावा किया कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है।

Back to top button