बारिश के मौसम में सेक्स का आनंद लेने के लिए अपनाए ये खास टिप्स आएगा दोगुना मजा…

शारीरिक संबंध का आनंद अलग अलग मौसम में अलग अलग तरह से आता है। सर्दियों में सेक्स का अपना लगा मजा होता है तो वही गर्मियों में इसका कुछ ख़ास मजा नहीं आता है क्योकि मौसम अलग रहता है। इसके अलावा बरसात में मौसम में सेक्स करना अपने आप में बहुत आनंददायक होता है।

बरसात के मौसम में इन तरीको से लें सेक्स का मजा:

इस मौसम में आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाए और कार में सेक्स का आनंद ले। यह आपके लिए काफी आनंददायक होगा साथ में सेक्स का मूड भी बनता है।

एक दिन नहीं बल्कि एक वीक की छुट्टी लेकर अपने पार्टनर के साथ किन्ही वादियों वाली जगह में घूमने जा सकते है। वहां प्रकृति की सौन्दर्य छटा के किनारे आप इसका मजा उठाये। ऐसे में आपके सेक्स का मजा दुगना हो जाएगा।

अगर आप कही बाहर घूमने या फिर लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा सकते है तो आप इस मौसम में सेक्स का मजा घर में भी उठा सकते है। जब बारिश हो रही हो तो अपने बेडरूम की खिड़की और पर्दों को खोल दे और फिर अपने पार्टनर के साथ रोमांस करना शुरू करे।

भीगते हुए सेक्स करने का अपना अलग मजा होता है। आप अपने घर में कोई ऐसी जगह देखे जहाँ सीधे तौर पर बारिश की बूंदे आ रही हो और आप वही पर सेक्स करे। अगर आप अपने छत पर कम्फर्ट फील करते है तो वहां सेक्स कर सकते है।

Back to top button