बहुत पसंद किया जा रहा भोजपुरी फिल्म बलम जी लव यू का नया गाना ‘तोहरे कारणवा’

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की दमदार जोड़ी ने एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. दरअसल भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का फिल्म बलम जी लव यू नया गाना  ‘तोहरे कारणवा’ लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है

फिल्म का यह नया गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अंदाज ने यूट्यूब पर तहलका मचा कर रख दिया है.आपको इस बात से अवगत करा दें कि खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है.भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी और उनके हॉट ड़ांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों का दमदार डांस सबको काफी पसंद आ रहा है.

जल्द ही यह फिल्म इस दशहरे पर रिलीज होने जा रही हैं. गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव कुश्ती के मैदान में नजर आ रहे हैं. फिल्म में वे पहलवान की भूमिका में हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button