बरसात के कारण कच्चा मकान गिरने से 3 बच्चों समेत 4 की मौत

चौबेपुर और सजेती क्षेत्र के में कच्चे मकान गिरने से 3 बच्चों समेत चार की मौत हो गई। चौबेपुर में 3 बच्चे तथा सजेती में महिला की मलबे में दबकर मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। चौबेपुर के किशनपुर गांव में एक खंडहर नुमा मकान की कच्ची दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा घायल हुआ है। घटना के समय चारों बच्चे खंडहर के बाहर खेल रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Loading...

किशनपुर गांव निवासी हरि ओम शर्मा मजदूरी करते हैं। शुक्रवार दोपहर हरिओम के बच्चे विवेक (5), पिंकू( 3) अपनी चचेरी बहन एकता( 7) और भाई गोपी के साथ घर के पास के खंडहर नुमा मकान के बाहर खेल रहे थे। तभी एकाएक खंडहर की बाहरी कच्ची दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। जिसकी चपेट में आकर चारों बच्चे दब गए । चीख-पुकार सुन मौके पर दौड़े ग्रामीणों ने चारों बच्चों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक विवेक, टिंकू और एकता दम तोड़ चुकी थी। वही गोपी घायल हो गया है। एसएसपी कानपुर अनंत देव तिवारी ने बताया कि दीवार गिरने के चलते तीन बच्चों की मौत हो गई है ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी ने जारी की लिस्‍ट, ये नाम देखकर रह जाएंगे हैरान  

तुलसी की पूजा कर रही महिला के ऊपर गिरी कच्ची दीवार, मलबे में दबकर मौत

सजेती क्षेत्र के ड़ोहरु गांव में कच्ची दीवार में दबकर महिला की मौत हो गई। गांव के रज्जन की पत्नी गुड्डो (53) शुक्रवार सुबह तुलसी के पौधे की पूजा कर रही थी। तभी दो दिन से हो रही बरसात के कारण बगल की कच्ची दीवार महिला के ऊपर ढह गई । गंभीर घायल महिला की अस्पताल लाते समय मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *