बदल जाएगा तापसी पन्नू की नई फिल्म का नाम

तापसी पन्नू की जल्द रिलीज होने वाली एक फिल्म दिक्कत में है। खबर है कि निर्माता इस फिल्म के रिलीज होने से एेन पहले नाम बदल रहे हैं।

बदल जाएगा तापसी पन्नू की नई फिल्म का नाम

‘पिंक’ बनाने वाले फिल्मकार शूजित सरकार को अपने प्रोदक्शन की फिल्म ‘ रनिंगशादी डॉट कॉम ‘ के नाम को बदलना होगा। बॉम्बे हाईकोर्ट में इस फिल्म की रिलीज़ को रोकने के लिए दाखिल याचिका के कारण यह दिक्कत आ रही है।

‘नाम शबाना’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, तापसी पन्‍नू के इस ट्रेलर में आपको भरपूर एक्‍शन और सस्‍पेंस

हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म के नाम पर आपत्ति जताते हुए दरअसल जानी मानी वेबसाइट ‘शादी डॉट कॉम’ ने इसकी रिलीज़ को रोकने के लिए याचिका दाखिल की थी। वेबसाइट चलाने वाली कंपनी पीपुल इंटरेक्टिव प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि निर्माताओं ने उनके ट्रेड मार्क का इस्तेमाल किया है।

यह भी कहा गया है कि फिल्म में भागकर शादी करने पर फोकस किया गया है जिससे कंपनी की इमेज ख़राब होगी। शूजित सरकार की ‘क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स’ और ‘राइसिंग सन फिल्म्स’ ने अदालत में कहा है कि फिल्म के प्रचार और सीन्स से ‘शादी डॉट कॉम’ का नाम हटा दिया जाएगा।

ट्रेलर और पब्लिसिटी ने नाम हटाने के लिए सोमवार तक का समय मिला है। वैसे शूजित शादी शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन शादी डॉट कॉम का नहीं। इस पूरे मामले को लेकर शूजित की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button