बड़े पद का लालच देकर बिस्तर पर बुलाता था नेता

rep (1)एजेंसी/ बाहरी दिल्ली के नरेला में आम आदमी पार्टी के एक नेता पर महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि कार्यकर्ता उस पर पार्टी में बड़े पद का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। पूरे घटनाक्रम में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि महिला खुद आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता है और वह एक बच्ची की मां है इसके बावजूद पार्टी के ही कार्यकर्ता ने उसके साथ इस तरह की शर्मनाक हरकत की। महिला ने आम आदमी पार्टी के सदस्य रमेश भारद्वाज पर उससे छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उसने बताया कि रमेश भारद्वाज ने उसे धमकी भी दी है। महिला अन्ना आंदोलन के दौरान पार्टी के साथ जुड़ी और तब से वह आम आदमी पार्टी की सदस्य है।

पानी जब सिर से उपर उठ गया तो महिला ने पार्टी में आवाज उठाई। महिला ने बताया कि जब उसने ये बात सीएम अरविंद केजरीवाल से कही तो उन्होंने कहा कि कम्प्रोमाइज कर लो वह (रमेश भारद्वाज) माफी मांग लेगा। इसके बाद पार्टी के बड़े नेता दिलीप पांडेय ने महिला और रमेश भारद्वाज के बीच समझौता करवाकर मामले को शांत कराया लेकिन इसके बाद जैसे ही महिला अपने घर पहुंची उसे दोबारा से रमेश भारद्वाज धमकी देने लगा।
 
तमाम धमकी और उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने आत्महत्या की कोशिश भी की। पीड़ित महिला ने महिला आयोग को अपने साथ हो रही रही ज्यादती के बारे में बताया लेकिन महिला आयोग ने भी मामले को टाल दिया लेकिन आत्महत्या की कोशिश करने की घटना के बाद महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया और थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई।
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button