अब यूपी के ऑटो में लीजिये फ्री वाइफाई का मज़ा

इन दिनों यूपी के आगरा में इफराक खान नाम के एक शख्स ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आपको बता दें कि इफराक खान आगरा में ऑटो चलाते है और वे इस ऑटो में फ्री वाइफाई की सुविधा देते हैं। इफराक के ऑटो वाईफाई सुविधा से लैस है। यहां के लोग इसे फ्री वाईफाई ऑटो भी कहते हैं।

अब यूपी के ऑटो में लीजिये फ्री वाइफाई का मज़ा

वह कहते हैं कि ताजनगरी आगरा में पूरी दुनिया से पर्यटक आते हैं और वे इंटरनेट को जरूरत मानते हैं। जब कोई पर्यटक रेलवे स्टेशन से ताजमहल या होटल जाने के लिए ऑटो में बैठता है तो उसके मोबाइल में इंटरनेट नहीं होता, तो उसे परेशानी होती है। ऐसे में हमने सोचा कि क्यों न ऑटो पर भी ऐसी सुविधा दी जाए। कई सारे रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, होटल और कलक्ट्रेट वाई-फाई फ्री है।

इंटरनेट की सुविधा देने वाले इफराक ने बताया कि उनके पास रिलायंस जियो का मोबाइल कनेक्शटन है। अनलिमिटेड इंटरनेट का उपयोग वह अपने ऑटो के लिए कर रहे हैं। इसी मोबाइल का हॉटस्पॉ।ट ऑपन करके सवारियों को इंटरनेट की सुविधा देते हैं। सवारी के बैठने के दौरान ही वह इसका पासवर्ड बता देते हैं। पूरे रास्तेक सवारी इंटरनेट का आनंद उठाती है। इससे उनकी सवारी खुश हो जाती है और भाड़ा खुद ही अच्छा् मिल जाता है।

इस ऑटो की सवारी कर चुकीं प्रियंका ने बताया कि जिंदगी में पहली बार उन्हेंा ऑटो में वाईफाई मिला है, वह भी बिल्कुल फ्री।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button