फोन,प्यार,सेक्स विडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

women-s_650_051215012058भोपाल। यह खबर उन आशिक मिजाज लोगों को अलर्ट करने वाली है, जो मोबाइल पर अनजान हसीनाओं की सुरीली आवाज सुनकर दोस्ती के झांसे में आ जाते हैं। राजधानी में ऐसी ही कुछ युवतियों के गिरोह सक्रिय हैं। जो किसी न किसी बहाने रईस युवकों से दोस्ती गांठकर पहले नजदीकियां बढ़ाती हैं और फिर हुस्न के जाल में फंसते ही शिकार को अपने घर बुला लेती हैं।

जहां ये युवतियां अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित का अश्लील एमएमएस और फोटो खींच लेती हैं। यहां से शुरू होता है ब्लैकमेलिंग का खेल। बदनामी और पुलिस केस में फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम की मांग की जाती है। रकम नहीं मिलने पर युवतियां थाने तक जाने से भी नहीं चूकती हैं। पिछले कुछ समय से राजधानी पुलिस को बड़ी संख्या में ऐसी ही शिकायतें लगातार मिल रही हैं।

पूरी योजना के साथ फांसा जाता है शिकार

  • ट्रेन में सफर के दौरान या फिर स्टेशन और बस स्टैंड में यह युवतियां दोस्ती करती हैं।
  • टाइम और पता पूछने के बहाने आपसे करीबी बढ़ाने का प्रयास करती हैं।
  • रात को अकेले में अचानक रास्ते के बीच मजबूरी बताकर लिफ्ट लेकर मोबाइल नंबर ले लेती हैं।
  • दोस्ती गांठने के लिए छोटी सी मदद पर भी बहुत ज्यादा तारीफ करती हैं।

परेशानी से बचना है तो ये रखें सावधानी

  • किसी अनजान युवती को मदद के बाद मोबाइल नंबर देने से बचें।
  • बातों ही बातों में अपनी निजी जानकारी किसी भी अनजान से साझा न करें।
  • दोस्ती होने पर भी किसी लड़की के अकेले होने पर उसके घर न जाएं।
  • किसी अनजान लड़की को अपने घर ले जाने से बचें।

मई 2016 : गन प्वाइंट पर बना लिया अश्लील एमएमएस

गंजबासौदा के कारोबारी अंकुदर की ट्रेन में एक युवती से दोस्ती हो गई थी। युवती ने कुछ दिन बाद उसे घर पर बुलाकर साथियों के साथ गन प्वाइंट पर उसका अपने साथ अश्लील एमएमएस बना लिया। पुलिस में फंसाने के नाम पर कारोबारी से दो लाख रुपए की अड़ीबाजी की गई थी।

अप्रैल 2016 : झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मांगे 1 लाख

चूनाभट्टी इलाके में रात को मां की तबीयत खराब होने के बहाने एक युवती ने युवक से लिफ्ट ली। बाद में धन्यबाद देने के नाम पर उसने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद महिला ने पीड़ित को झूठे केस में फंसाए जाने की धमकी देकर 1 लाख रुपए की मांग रख दी। इस मामले में एक एएसआई समेत महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था।

अप्रैल 2016 : रेप की दी धमकी, डाली 10 लाख की अड़ीबाजी

अवधपुरी इलाके में एक युवती ने युवक को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए 10 लाख की अड़ीबाजी की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ झूठे केस में फंसाने का प्रकरण दर्ज किया था। बाद में महिला ने भी युवक के खिलाफ इस मामले में जबरन फंसाने की शिकायत की थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button