फैशन के लिए आंखें कलर कराने गई थी लड़की, एक गलती से हो गई अंधी

एक लड़की ने फैशन के लिए टैटू आर्टिस्ट ने अपनी दोनों आंखों को कलर कराने का फैसला किया. लेकिन यह फैसला उनकी जिंदगी के लिए बेहद खतरनाक साबित हुआ. लड़की की एक आंख की रोशनी जा चुकी है और दूसरी आंख से भी वह जल्द ब्लाइंड हो जाएगी.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पोलैंड के वरोक्लॉ की रहने वाली एलेक्जैंड्रा सडोवस्का 25 साल की हैं. आंखों को कलर कराने के ठीक बाद उन्हें दर्द होने लगा. इसके बाद दर्द को सामान्य बताया गया और ट्रीटमेंट के तौर पर महज पेनकिलर दिए गए.

लड़की ने अपनी आंखों की पुतलियों को ब्लैक रंग से रंगवाया था. असल में वह एक रैप आर्टिस्ट पोपेक की तरह अपनी आंखों को रंगवाना चाहती थी.

इसे भी पढ़ें: बेहद दर्दनाक हैं इस बच्ची की कहानी, दिमाग और खोपड़ी का भाग…

लड़की को ब्लाइंड करने के आरोपों के तहत संबंधित टैटू आर्टिस्ट को 3 साल की सजा हो सकती है. उस पर गैर इरादतन लड़की को विकलांग करने का आरोप लगा है. इस मामले में एक जांच भी की गई है और पाया गया कि टैटू आर्टिस्ट ने आंखों को रंगने में गंभीर गलतियां की थीं.

डॉक्टर ने कहा कि लड़की की आंखों को जो क्षति पहुंची है उसे वापस सुधारा नहीं जा सकता. डॉक्टरों ने कहा है कि लड़की की एक आंख की रोशनी पूरी तरह जा चुकी है और जल्द ही दूसरी आंखों से भी वह अंधी हो जाएगी.

 

Back to top button