प्रेमी ने प्रेमिका को किया वीडियो कॉल, बात करते-करते दिखाया लाइव सुसाइड, बेहोश हुई लड़की

प्रेमिका से वीडियो कॉल करते-करते एक प्रेमी गले में फंदा लगा झूल गया, जिससे तत्काल उसकी मौत हो गई। मृतक युवक के रूममेट व मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर  पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Loading...

मृतक के मोबाइल पर आये मिस्डकॉल पर बात करने के बाद रिसीव करने वाली लड़की ने स्वयं को उसकी प्रेमिका बताया है व प्रेमप्रसंग में आत्महत्या की बात भी स्वीकारी है। घटना की सूचना मिलते ही रतनपुरा से पहुंचे परिजनों ने भी इसे प्रेम में आत्महत्या बताया है। पुलिस ने मामले का यूडी केस दर्ज किया है।

घटना शहर के वार्ड नंबर 31 हटियागाछी मोहल्ले की है जहां शनिवार की रात एक निजी शिक्षक ने प्रेमिका से मोबाइल पर बात करने के दौरान उसे लाइव सुसाइड दिखा रहा था। उसने बात करने के दौरान ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। निजी शिक्षक सुपौल जिले के रतनपुरा का रहने वाला था और सहरसा में एक दोस्त के साथ भाड़े के मकान में रहता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नवनीतड्ड मिश्रा (27) शनिवार की रात प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान दूसरे कमरे में चला गया और छत के सहारे गमछा बांधकर फांसी से लटक गया। यह देखकर प्रेमिका भी बेहोश हो गई। रविवार सुबह मौत की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों का कहना था कि रात में उसने अपनी चाची से मोबाइल पर बात की थी और कहा था कि आज अंतिम दिन खाने का है।

परिजन किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रहे थे। वहीं साथ में रह रहे दोस्त का कहना था कि वह सो रहा था। इसी दौरान उसने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। सुबह घर से फोन आने पर जब नवनीत मोबाइल रिसीव नहीं कर रहा था तो उसने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था।

मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, थानाध्यक्ष राजमणि ने पहुंचकर मामले की छानबीन की। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक विद्यार्थी के साथ-साथ शिक्षक का काम करता था। प्रथम दृष्टया छानबीन में पता चला कि मोबाइल पर किसी लड़की से बातचीत के दौरान शिक्षक नवनीत मिश्रा ने आत्महत्या की है। इस मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *