पंजाब के लुधियाना शहर में प्रेमी के साथ गई 40 वर्षीय विवाहिता की बेरहमी से हत्या

पंजाब के लुधियाना शहर में कत्ल का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 40 वर्षीय विवाहित महिला को अपनी उम्र से आधे विवाहित प्रेमी से इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया. महिला ने अपने प्रेमी के लिए घर छोड़ा और कुछ घंटों बाद ही उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

पुलिस ने महिला की खून से सनी लाश लुधियाना के शतबगढ़ इलाके के एक फार्म हाउस से बरामद की है. पुलिस को शक है कि संतोष कौर और उसके 26 वर्षीय प्रेमी अमनदीप सिंह के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और अमनदीप ने उसके सिर पर लकड़ी के टुकड़े से वार किया. फिर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद से ही महिला का प्रेमी फरार है. पुलिस ने मृतक महिला के पति सकतर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जब कथित प्रेमी अमनदीप सिंह के घर पर दबिश दी तो वहां कोई नहीं मिला. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिल्लीः प्रेम प्रसंग को लेकर कोचिंग में पढ़ा रहे युवक को गोली मारकर की गई हत्या

मृतक संतोष कौर के पति सकतर सिंह से पुलिस ने पूछताछ की. जिसमें अवैध संबंधों की कहानी उभर कर सामने आई है. सकतर ने पुलिस को बताया कि संतोष कौर उसकी दूसरी बीवी थी. उस की पहली पत्नी की मृत्यु हो जाने के बाद उसने अपनी साली से दूसरा विवाह किया था.

सकतर सिंह के मुताबिक किसी तरह संतोष कौर और अमनदीप के बीच अंतरंग संबंध स्थापित हो गए थे. उसके बाद संतोष कौर ने पति को अमनदीप से यह कहकर मिलवाया था कि वह उसका रिश्तेदार है. लेकिन सकतर सिंह को दोनों के रिश्ते की भनक लग गई.

महिला के पति ने कई बार उसे अमनदीप से दूर रहने की हिदायत दी थी. लेकिन वो महिला को मंजूर नहीं था. इसी के चलते बीती 29 सितंबर को संतोष कौर घर छोड़कर अमनदीप के साथ चली गई थी. लेकिन पुलिस को अगले दिन उसकी लाश बरामद हुई.

मृतक महिला चार बच्चों की मां थी. उसका कथित प्रेमी अमनदीप भी विवाहित है. अमनदीप की पत्नी उसे छोड़कर अलग रह रही है, क्योंकि दोनों के रिश्ते में संतोष कौर के कारण दरार आ गई थी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button