प्रेमिका ने बेवफा डॉक्टर पर फेंका तेजाब,प्रेमिका फरार

images (16)गाजियाबाद। वैशाली सेक्टर-चार में सोमवार सुबह प्रेमिका ने पशु चिकित्सक की बेवफाई से नाराज होकर उनके ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से चिकित्सक के शरीर का ऊपरी हिस्सा 40 फीसद जल गया।

उनके आंख में भी तेजाब का असर हुआ है और स्थिति गंभीर बनी हुई है। महिला मौके से फरार हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल भी मौके पर पहुंचे।

अलीगढ़ के रहने वाले डॉ. अमित वर्मा (28) पशु चिकित्सक हैं। 26 अप्रैल को उन्होंने रोहतक, हरियाणा के रहने वाले अपने साथी डॉ. दीपक के साथ वैशाली सेक्टर चार स्थित डॉग केयर क्लीनिक पर नौकरी शुरू की। दोनों वैशाली स्थित क्लीनिक के ऊपर बने कमरे में एक साथ रहते हैं। क्लीनिक की एक शाखा मधु विहार दिल्ली में भी है।

सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वैशाली क्लीनिक पर काम करने वाले कर्मचारी राम प्रकाश व मनोज ने डॉ. अमित वर्मा की चीख सुनी। वह क्लीनिक के बाहर आए, तो देखा कि डॉ. वर्मा बुरी तरह झुलसे हैं और मेरठ से उनसे मिलने आने वाली एक करीब 38 साल की महिला का पीछा कर रहे हैं।

बिल्डिंग के गेट तक पहुंचते-पहुंचते डॉ. अमित वर्मा के हाथ में महिला का दुपट्टा आ गया। महिला दुपट्टा छोड़कर भाग गई। महिला का पर्स वहीं गेट के पास गिर गया।

उसके बाद डा. अमित वर्मा क्लीनिक के बाहर लगी नल की टोटियों को खोलकर लेट गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button