प्रेग्नेंसी के बाद शिल्पा शेट्टी हुई थीं इस बात का शिकार

शिल्पा शेट्टी के ‘ दिलवालों को लूटने … ‘ वाले गाने में जिस तरह से बलखाती पतली कमर का इस्तेमाल किया गया था उसके बाद से वो फिटनेस की सिम्बल बन गई थीं।
पिछले कुछ महीनों में करीना कपूर खान ने जिस तरह से अपनी प्रेग्नेंसी को हैंडल किया वो खूब सुर्खियां बना लेकिन पतली कमर के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी को अपनी प्रेग्नेंसी के बाद भी बॉडी शैमिंग का शिकार होना पड़ा था।
प्रेग्नेंसी के बाद शिल्पा शेट्टी हुई थीं इस बात का शिकार

ये खुलासा खुद शिल्पा शेट्टी ने किया है। गुरूवार को मुंबई में अपनी नई फिटनेस वेबसाइट ‘ द शिल्पा शेट्टी डॉट कॉम ‘ लॉन्च करने आईं शिल्पा ने बताया कि उन्हें माँ बनने के बाद शरीर को लेकर किये जाने वाले इशारों से दो चार होना पड़ा था। शिल्पा ने बताया कि जब वह मां बनी थीं तो उन्होंने इतना वजन बढ़ा लिया था कि 7 महीने तक घर से नहीं निकल पायी थीं।फिर जब वह पहली बार निकलीं तो एक रेस्तरां में वह अपने पति के साथ बैठी हुई थीं। और उस दौरान उन्हें देख कर एक महिला हंसने लगी थीं तो उन्हें बहुत बुरा लगा था। वहां और भी लोग बैठे थे। सभी ने यही बोलना शुरू किया कि इसको अभी भी वजन नहीं घटा लेना चाहिए क्या? शिल्पा के मुताबिक उस दिन उन्हें लगा कि चूंकि वह एक्टर हैं तो उन्हें हमेशा फिट रहना जरुरी है।

प्रियंका चोपड़ा को propose करने में मज़ा आया, वो मान गईं – सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

शिल्पा शेट्टी के ‘ दिलवालों को लूटने … ‘ वाले गाने में जिस तरह से बलखाती पतली कमर का इस्तेमाल किया गया था उसके बाद से वो फिटनेस की सिम्बल बन गई थीं। बाद में उन्होंने अपने योगा का एक डीवीडी भी बाज़ार में उतारा।

loading...
=>

You may also like

पृथ्वी के आकार के ग्रह की खोज, हो सकती हैं जीवन की संभावना

जिनीवा: गुरुवार को महज 11 प्रकाशवर्ष की दूरी पर