पूरे देश में चली ‘साहो’ की आंधी, पहले दिन ही इतने करोड़ का आंकड़ा पार

शुक्रवार को रिलीज हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टार फिल्‍म ‘साहो’ को काफी मिक्‍स रिस्पॉन्‍स मिला है. जहां फिल्‍म के फर्स्‍ट हाफ की काफी तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्‍म की कमजोर कहानी और बेहद ढीले स्‍क्रीनप्‍ले की भी जमकर बातें हो रही है. लेकिन इस सब के बाद भी प्रभास की ‘साहो’ ने पहले ही दिन देशभर में 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अकेले हिंदी सर्कल में इस फिल्‍म ने 24 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्‍म का सबसे अच्‍छा प्रदर्शन तेलगु सर्कल में रहा है, जहां इसने जबरदस्‍त कमाई की है. ‘साहो’ ने तेलगु में कई इलाकों में नंबर वन ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाय है.

‘बाहुबली’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद प्रभास के काफी ज्‍यादा उम्‍मीदें थीं. ऐसे में ‘साहो’ को लेकर पहले से ही फैंस में खासा उत्‍साह था. बता दें कि दुनिया भर में यह फिल्‍म 10,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है, जबकि भारत में यह फिल्‍म 4500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है. 350 करोड़ के भारीभरकम बजट से बनी साहो ने पहले दिन भारत में 104 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है. आंध्र प्रदेश में इस फिल्‍म ने 42 करोड़ कमाए हैं, जबकि तेलंगाना में इसकी कमाई का आंकड़ा 14.1 करोड़ पहुंचा है.

एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के 3 साल बाद मिया खलीफा ने बताई अपनी यह सबसे बड़ी परेशानी…

हालांकि यह फिल्‍म ‘बाहूबली 2’ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब रही है, जिसने पहले दिन देशभर में 214 करोड़ की ग्रॉस कमाई की थी. ‘साहो’ के हिंदी वर्जन की बात करें तो ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म ने पहले दिन 24 करोड़ की ओपनिंग पाई है.

लेकिन अपनी इस ओपनिंग के साथ ‘साहो’ सलमान खान की ‘भारत’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ के पहले दिन के कलेक्‍शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button