प्रधानमंत्री मोदी को गिरफ्तार कर लाओ, 1 अरब का इनाम पाओ: पाकिस्तान

modi-americaएजेंसी/ एक तरफ पीएम मोदी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान  के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के नेता अपनी नापाक हरकतें करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। पाकिस्तान के सांसद और जमात ए इस्लामी के नेता सिराज उल हक ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक अरब रुपए का इनाम रखा है।

सिराज उल हक ने ऐलान किया है कि जो शख्स मोदी को गिरफ्तार कर पाकिस्तान लाकर उसके हवाले करेगा वो उसे एक अरब पाकिस्तानी रुपए का इनाम देगा। वह एक इस्लामी नेता है जो पाकिस्तान में अपने कट्टर छवि के लिए जाना जाता है। सिराज उल हक हमेशा हिन्दुओ और अन्य अल्पसंख्यको के खिलाफ जहर उगलता आया है।

वह पीएम मोदी को हिन्दू आतंकवादी भी कहता है।54 साल का हक पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे में वरिष्ठ मंत्री रहा है। वह मार्च 2014 में जमात-ए-इस्लामी का अमीर यानी अध्यक्ष बना था। पाकिस्तान में जब इमरान खान और ताहिर उल कादरी ने नवाज शरीफ सरकार के खिलाफ आंदोलन किया था। तब हक ने मध्यस्थता कर गतिरोध तोड़ा। इसके बाद से हक का पाकिस्तान की राजनीति में दबदबा और बढ़ गया। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के समूह हक को अगला अंतरिम प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। हक वहां शरीयत लागू करना चाहता है।

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button