प्रतापगढ़ में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया BJP का यह बड़ा नेता, मचा हडकंप

राजा भैया के इलाके में BJP के प्रत्याशी को यहां प्रचार करना महंगा पड़ गया। BJP प्रत्याशी विनोद सरोज को प्रतापगढ़ के बाबागंज विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। इसके बाद राजा भैया और उनके समर्थकों के विरुद्ध भाजपा प्रत्याशी ने तहरीर दी है। हालांकि मुकदमा नहीं दर्ज किया जा सका। मालूम हो कि भाजपा ने बाबागंज विधानसभा से पवन गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि इसी विधानसभा सीट से राजा भइया के नजदीकी विधायक विनोद सरोज दोबारा मैदान में हैं। भाजपा प्रत्याशी इसी इलाके में प्रचार कर रहे थे कि उनपर यह हमला हुआ।

अभी-अभी: हुई दुनिया की सबसे भयानक जंग, चारो तरफ़ बिछ गई लाखों सैनिकों की लाशेबड़ी खुशखबरी! अब हर परिवार को 10 हजार रुपए महीना देगी मोदी सरकार

बाबागंज के जिस इलाके में भाजपा प्रत्याशी पवन गौतम प्रचार कर रहे थे। वहां राजा के खास विनोद सरोज विधायकी का चुनाव लड़ रहे हैं। घटना के कुछ देर बाद ही विनोद के समर्थन में वहां राजा की सभा होनी थी। सभा के पहले उधर से विनोद भी गुजरे तो मामला बिगड़ गया। हालांकि राजा न सिर्फ जनसभा में आए बल्कि उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ भी पड़ी। राजा भैया ने सभा को संबोधित कर विनोद को चुनाव जिताने की अपील की। सुबह करीब 10 बजे का वक्त रहा होगा जब पवन गौतम बाबागंज विधानसभा अंतर्गत बदरुआ और कोहरवटी गांव में समर्थकों संग प्रचार पर पहुंचे।

भाजपाईयों को देखकर कुछ लोग पहुंचे और बोले तुम्हें पता नहीं तुम किसके इलाके में हो। जितनी जल्दी हो इस इलाके से दूर हो जाओ। वाद-विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। तब तक हमलावरों की संख्या बढ़ गई और पवन और उनके समर्थकों को गांव के अंदर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।
भाजपा प्रत्याशी पवन गौतम ने बताया कि करीब 10:30 बजे वह बदरुआ गांव पहुंचे थे। जहां वो प्रचार कर रहे थे कि ग्राम प्रधान रमेश तिवारी और कुछ अन्य लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने प्रचार बंद कर चले जाने को कहा। उन लोगों ने कहा कि यहां राजा भैया की सभा होनी है, यहां प्रचार मत करो। इसका विरोध करने पर राजा भैया और अक्षय प्रताप के प्रधान समेत अन्य समर्थकों ने हमला कर दिया। पवन ने जिला प्रशासन पर भी राजा भइया से मिलीभगत का आरोप लगाया। कहा कि सुरक्षा मांगने के बावजूद उन्हें सुरक्षा नहीं उपलब्ध कराई गई। 
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button