पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में वायरलेस साउंडबार लांच किया

- in गैजेट

पोरट्रॉनिक्स ने भारत में अपने नए रीचार्चेबल वायरलेस स्टीरियो साउंडबार ‘Pure Sound Pro III’ को लॉन्च कर दिया है.इस पोर्टेबल साउंडबार को ग्राहक ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे देशभर के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में वायरलेस साउंडबार लांच किया

इस साउंडबार को कई सोर्सेज से चलाया जा सकता है, जिसमें स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप जैसे ब्लूटूथ डिवाइस शामिल हैं. इसके अलावा पेन-ड्राइव, MP3 प्लेयर्स और डेस्कटॉप जैसे नॉन ब्लूटूथ डिवाइसेस के जरिए इस साउंडबार को चलाया जा सकता है. कंपनी ने इसकी कीमत 2,999 रुपये रखी है. कनेक्टिविटी के लिए Pure Sound Pro III में ब्लूटूथ 4.2v, ऑक्स-इन, USB ड्राइव और FM मौजूद है.

इसमें Pure Sound Pro III में एम्प्लिफायर के साथ इनबिल्ट दो 5W (RMS) स्पीकर्स दिए गए हैं. इस साउंडबार की फ्रीक्वेंसी रेंज 180Hz से 18KHz तक है और इसमें सिग्नल-टू-नॉयस रेश्यो 75dB का है. इस स्पीकर का वजन 930 ग्राम है. Portronics के इस नए स्पीकर में 2500 mAh लिथियम आयन बैटरी दी गई है और कंपनी के दावे के मुताबिक इससे सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक गाना सुना जा सकता है. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी कि बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में करीब 3 घंटे लगेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लांच हुई अनोखी अंगूठी, स्मार्टफोन को बिना छुए कर सकते हैं बात

पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन के साथ-साथ वियरेबल