पोछा लगाती दिखीं रवीना टंडन, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में मस्त-मस्त गर्ल अपने घर की बालकनी की साफ-सफाई करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि वीडियो में रवीना फूल मेकअप में दिख रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, ‘इंटरव्यू देने से कुछ देर पहले मैं यही कर रही थी, और मुझे यह बहुत पसंद है। अपने घर की सफाई करना कोई बड़ी बात नहीं है! सब करते हैं, लेकिन फनी बात ये है फुल मेकअप करके! आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम खत्म करके, पूरा मेकअप करके, फिर अपनी शूट में बैठते हैं। यही आजकल की सच्चाई है और फिर कैमरे के लिए ग्लैमर दिखाते हैं।’ वीडियो में रवीना टंडन कह रही हैं कि यहां मैं शूट से कुछ देर पहले सफाई कर रही थी और फिर कैमरे पर ग्लैमर दिखा रही हूं।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Ujjawal Prabhat Android App Download

https://www.instagram.com/p/CDGK1_dHHOV/?utm_source=ig_embed 

रवीना के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई आत्मनिर्भर रहने की बात कह रहा है। इतना ही नहीं कई यूजर्स उनके काम की तारीफ कर उनकी वीडियो को लाइक कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन ने भी अपने घर पर ही रह कर शूटिंग शुरू कर दी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा करके जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने अपने घर पर ही दो विज्ञापनों की शूटिंग की है। हालांकि उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह भी आश्वासन दिया कि शूटिंग कम से कम क्रू के साथ की गई है और इस दौरान स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सभी दिशा निर्देशों का भी पालन किया गया है।

बता दें कि रवीना टंडन ने 1991 में सलमान खान के साथ ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के सॉन्ग खूब पसंद किए गए थे। एक्टिंग से इतर रवीना टंडन अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं। अब उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button