पैर दबाने के बुलाने बुलाकर अधेड़ ने ‌क‌िया बच्ची का रेप

acr468-55ed91fb68cbdrep6लखनऊ के गोमतीनगर में सात साल की मासूम बच्ची से एक अधेड़ रिश्तेदार ने दरिंदगी की। बच्ची के परिवारीजनों ने गोमतीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसओ गोमतीनगर श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि हजरतगंज के बालू अड्डा निवासी सात वर्षीय बच्ची गोमतीनगर के जुगौली गांव में अपनी रिश्तेदारी में आई थी।

वह चचेरे भाई-बहनों संग शुक्रवार शाम छत पर खेल रही थी। इस दौरान राम शंकर निषाद बहाने से उसे नीचे बुला ले गया और पैर दबाने की बात कही। इसके बाद उसे दबोच लिया और मुंह दबाकर दुष्कर्म किया।

 

बच्ची की चीख सुनकर घर में मौजूद अन्य लोगों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद परिवारवाले उसे लेकर गोमतीनगर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी राम शंकर निषाद को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी राम शंकर निशाद गोमती में कई लोगों को डूबने से बचा चुका है। वह गोमती बैराज के पास ही नाव चलाकर मछली मारने का काम करता है। उसे पुलिस ने कई बार गोमती में लोगों को डूबने से बचाने के लिये सम्मानित भी किया है।

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी की जमकर पिटाई की। बच्ची के घरवाले गोमतीनगर थाने पहुंचे तो उन्होंने भी आरोपी की जमकर धुनाई की। हालांकि, पुलिसकर्मियों से उसे बचा लिया।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button