पूर्व विधायक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना पड़ा भारी…

राजस्थान में भाजपा के पूर्व विधायक को भरी सभा में संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ करना महंगा पड़ा ।पीएम मोदी की तारीफ से नाराज़ आयोजकों ने पूर्व विधायक से जबरन माइक छीन लियाcapture

प्रदेश के नागौर जिले के कुचामन सिटी कस्बे में पूर्व विधायक राकेश मेघवाल से आयोजकों ने जबरन माइक छीन लिया। यह कार्यकम शनिवार को बहुजन संघर्ष दल की अगुआई में दलित समाज की महापंचायत के नाम आयोजित किया गया था ।

नागौर जिले के कुचामन सिटी मे बहुजन संघर्ष दल की महापंचायत मे नोटबंदी की तारीफ करते परबतसर के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल से माइक छीन लेने का मुद्दा गर्मा गया है। जिले के कई संगठनों ने इस पर एतराज जताया है। लोगों का कहना है कि मंच चाहे पार्टी का हो या किसी संस्था का या फिर समाज का ही क्यों ना हो देश भक्ति की बात करना गलत नहीं है और देश के लिए पिछले दो महत्वपूर्ण फैसले सर्जीकल स्ट्राईक और नोटबंदी की तारीफ कर राकेश मेघवाल ने सही बात की है। ऐसे मे उनसे संबोधन के दौरान माइक छीनना निंदनीय है।

वीडियो भी देखें :-

 

नागौर जिले के परबतसर से भाजपा के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस प्रोग्राम में उन्हें दीपावली मिलन समारोह का नाम लेकर आमंत्रित किया गया था, और वे जो भी आयोजक है उन्होंने अपना मतलब साधने के लिए ये आयोजन किया।

उन्‍होंने बताया कि मंच से संबोधन के दौरान उन्होंने देशहित की बात कही और सर्जिकल स्ट्राइक और नोटबंदी को आमजन के लिए हितकारी बताया। इस बात पर माइक छीन लेना उनकी नीयत को जाहिर करता है। लेकिन जो सही होता है जनता उस के साथ होती है और आज भी ये देखने को मिला। जब लोगों ने मंच से उनके संबोधन के दौरान उनका साथ दिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button