पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस 3 घरौली गांव स्थित गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की करीब 25 गाड़ियों ने पाया काबू

 पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस 3 घरौली गांव स्थित गोदाम में मंगलवार को भीषण आग लग गई। सूचना पर दमकल की करीब 25 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

जागरण संवाददाता के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के घड़ोली गांव में मंगलवार तड़के इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि  पास में बने एक दूसरे गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि आग की वजह से दोनों गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की 25 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में किसी तरह ही हताहत नहीं हुई। दमकल और पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटे हैं।

दमकल के अनुसार मंगलवार सुबह 4:50 बजे घड़ोली गांव में एक इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही दमकल व पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। इलेक्ट्रॉनिक सामान होने की वजह से गोदाम में आग बढ़ती चली गई, इसी के बराबर में बने बीकानेर के गोदाम में भी आग लग गई। दमकल की 25 गाड़ियों ने पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल के अनुसार जिस वक्त आग लगी, गोदाम में कोई व्यक्ति नहीं था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button