पुलिस ने आरोपियों से कराई उठक-बैठक लोगों ने बजाई तालियां, देखे वीडियो…

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित द्वारकापुरी में पुलिस ने दो अपराधियों को उनके अपराध के लिए उठक-बैठक करवाई और लोगों से मांफी मंगवाई। दरअसल, इन लोगों ने चोरी करने के इरादे से एक वाहन मालिक पर चाकू से हमला किया था। इसके बाद क्षेत्र में भय का माहौल पैदा हो गया था। ऐसे में द्वारका पुलिस ने एक उदाहरण स्थापित करने के लिए उनसे उठक-बैठक करवाई। द्वारकापुरी एसएचओ ने बताया कि दोनों के पास से चाकू बरामद कर लिए गए हैं। 

लोगों ने छत से बजाई तालियां

न्यूज एजेंसी एएनआइ ने पुलिस द्वारा दी जा रही सजा का एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियों में दोनों आरोपी उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहे हैं और मांफी मांग रहें है। वहीं छत से दोनों आरोपी को देख रहे लोगों ने खुश होकर तालियां भी बजाई।

बता दें कि देश इस वक्त कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस समय में मध्य प्रदेश में इस संक्रमण से अछूता नहीं रहा है। ऐसे संकट के समय ये मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश में इस वक्त सक्रमितों का आंकड़ा 48 हजार 351 तक पहुंच गया वहीं मौत का आंकड़ा 1,159 तक पहुंच गया है। राज्य में इंदौर सबसे संक्रमित शहर है। बता दें हाल-फिलहाल में जारी हुए स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातार प्रथम नंबर पर इंदौर है। ऐसे में चारों तरफ इस शहर की तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वच्छ कर्मचारियों की तारीफ की है।

बता दें कि केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने स्वच्छता सिटी सर्वे रिपोर्ट को जारी की है। रिपोर्ट में लगातार चौथे साल इंदौर शहर देश का सबसे स्वच्छ शहर बना हुआ है। केद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इंदौर के लोगों का शुक्रिया किया है। इस लिस्ट में गुजरात दूसरे नंबर तीसरे नंबर नवी मुंबई पर इस लिस्ट में शामिल है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button