डीयू में घुसकर लड़के ने छात्रा के सामने खोल दी पैंट, और फिर लड़की…..

नई दिल्ली। देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में शुमार डीयू के लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के शर्मनाक घटना पेश आई है। पीजी में रहने वाली छात्रा जब लंच के लिए पहुंची तो हाथ में बीयर लिए हुए एक लड़का अपनी पैंट खोलकर उसके सामने खड़ा हो गया। वहीं, लड़की को मामले की शिकायत करने पर अप्रत्यक्ष रूप से धमकी मिली है कि अगर व ह मामले की शिकायत पुलिस से करेगी तो एसिड अटैक का शिकार हो सकती है।

डीयू में घुसकर लड़के ने छात्रा के सामने खोल दी पैंट, और फिग लड़की.....
यह है पूरा वाकया

पीड़ित छात्रा के मुताबिक, वह लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ती है और नजदीक ही पीजी में रहती है। फाइनल इयर की यह छात्रा जब लंच के लिए अपने पीजी में पहुंची तो किचन में किसी को होने का अहसास हुआ। इसी दौरान वहां पर 20 साल का एक लड़का हाथ में बियर की केन लिए दिखा। छात्रा कुछ समझ पाती उससे पहले युवक ने बियर काउंटर पर रखी और फिर छात्रा के सामने ही अपनी पैंट खोल दी।

छात्रा ने इस तरह खुद को लड़के से बचाया

छात्रा के मुताबिक, अचानक लड़कों को ऐसी हरकत करते देखकर वह डर गई। छात्रा का कहना है कि डर के बावजूद उसने किसी तरह एक कुर्सी की मदद से लड़के को पीछे धकेला और वहां से भागने में कामयाब हुई। उसने फौरन केयरटेकर को मामले की जानकारी दी, जिसने बाद में लड़के को एक कमरे में बंद कर दिया।

मकान मालिक ने पुलिस बुलाने से रोका

लड़की का कहना है कि मकान मालिक की बहू का रवैया हैरान करने वाला था। मकान मालिक की बहू ने लड़की को घटना की जानकारी पुलिस को देने से रोक दिया था।

दिल्ली पुलिस का सिपाही बोला, ‘मजेदार’

छात्रा ने जब इसकी शिकायत की तो मकान मालिक काफी आनाकानी के बाद पुलिस को बुलाया। सारा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया था। मकान मालिक और कॉन्स्टेबल ने सीसीटीवी फुटेज देखा। छात्रा को हैरानी तब हुई कॉन्स्टेबल घटना को ‘मजेदार’ बताते हुए हंसी में उड़ा दिया।

पहले ही चिकनगुनिया से जूझ रही लड़की अगले दिन अपने घर देहरादून के लिए निकल गई और उसने फोन पर एक अंग्रेजी अखबार को आपबीती बताई। लड़की के मुताबिक, उसे लगता है कि वो लड़का उसकी एक सहेली का पीछा करते हुए पीजी पहुंचा था पर लड़की ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। लड़का बाहर खड़े होकर 10 मिनट तक दरवाजा खटखटाता रहा और फिर दूसरे कमरे में घुस गया।

मकान मालिक छात्रा से बोला, तुम्हें बॉयफ्रेंड के साथ पार्क में देखा है

छात्रा को इस बात पर भी हैरानी हुई जब मकान मालिक ने सारा दोष हम पर डालते हुए कहा कि हम देर रात तक अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार्क में घूमते हैं।

यूं सामने आया पूरा मामला

मकान मालिक और पुलिस के रवैये से निराश छात्रा ने पिंजरा तोड़ नाम के एक ग्रुप को जानकारी दी, जिसने इस घटना को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट डाली। पोस्ट में बताया गया, लड़की को यह तक कहा गया कि लड़के के दोस्त ”बदला” लेने के लिए आ सकते हैं और हो सकता है कि वह एसिड अटैक का शिकार हो जाए।

इस फेसबुक पोस्ट के बाद सीनियर पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया और कहा कि लड़की के बयान लिए जाएंगे, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button