पीएम मोदी आज रण में भरेंगे चुनावी हुंकार, सीएम योगी सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का शंखनाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को क्रांतिधरा मेरठ से करेंगे। मेरठ में एनएच-58 स्थित सिवाया टोल प्लाजा के पास मैदान में रैली का आयोजन किया जा रहा है।

बता दें कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे हेलीकॉप्टर से रैली स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे। मुख्य रूप से यह रैली मेरठ-हापुड़ और मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए आयोजित की गई है। मंच पर प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, प्रदेश महामंत्री और पश्चिमी क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी, चारों लोकसभाओं के प्रत्याशी जिनमें मुजफ्फरनगर से डॉ. संजीव बालियान, बागपत से डॉ. सतपाल सिंह, मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल और बिजनौर से कुंवर भारतेंद्र मौजूद रहेंगे। इसके अलावा 15 विधायकों को भी जगह दी गई है। आसपास के पांच जिलों की भीड़ रैली में आने की उम्मीद है। इसी हिसाब से इंतजाम किए गए हैं। 

नरेंद्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव में भी मेरठ जनपद से ही रैली के जरिए चुनावी प्रचार का आगाज किया था। हालांकि इस बार रैली स्थल बदला है। लेकिन मेरठ में ही रैली से चुनावी आगाज किया जा रहा है। सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। पूरे रैली क्षेत्र को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले रखा है। एनएच-58 को भी सुबह छह से दो बजे तक रैली के अलावा अन्य वाहनों के लिए बंद रखा गया है। छात्र अवश्य परीक्षा देने जा सकेंगे।

Back to top button