पीएम ने किया फोन कोरोना संक्रमित केशव प्रसाद का जाना हालचाल

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केशव प्रसाद मौर्य को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है। फिलहाल उप मुख्यमंत्री स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

2 अक्टूबर को केशव प्रसाद ने खुद ही अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि कोरोना संक्रमण के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया जिसमें आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने आगे ट्वीट में लिखा कि आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं एवं कोविड नियमों का पालन करें।

पिछले कुछ दिनों से कई राजनेताओं के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरे आती रही हैं। सितंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव हो गईं थी।

उन्होंने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी, ट्वीट में उमा भारती ने लिखा है कि उन्होंने प्रशासन की टीम को खबर देकर बुलवाया और अपना कोरोना टेस्ट कराया। उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद अहमद पटेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे, हालांकि वह अभी स्वस्थ हैं।

Back to top button