पीएमओ ने बेनकाब किया राजस्‍थान घूसकांड

money-storyजयपुर (19 सितंबर):राजस्थान के खनन विभाग के घूसकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक घूसकांड पर फौरन एक्शन पीएमओ के आदेश के बाद हुआ। इसकी जानकारी प्रदेश की मुखिया वसुंधरा राजे सिंधिया को भी नहीं दी गई।

सूत्रों के मुताबिक घूसकांड पर पीएमओ की नजर थी, जिसके बाद राज्य की वसुंधरा सरकार के मंत्रियों को बिना बताए ही खनन विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई की गई। सूत्रों ने अनुसार, इस ऑपरेशन का निर्देश सीधे पीएम आफिस से आया। मुख्‍यमंत्री वसुधरा राजे को भी इस मामले की जानकारी उस समय मिली जब एसीबी अधिकारी उनके पास बुधवार शाम को सिंघवी की गिरफ्तारी की अनुमति लेने पहुंचे थे।

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मुझे ऑपरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मुझे उस समय पता चला जब उदयपुर में गिरफ्तारियां होने लगी थी। वहीं इस ऑपरेशन का नेतृत्‍व कर रहे आईजी दिनेश एमएन ने कहा कि एसीबी का काम करने का यही तरीका है। अगर हम किसी के साथ जानकारियां साझा करते हैं तो सूचना फैल जाएगी और इससे आरोपी बचकर निकल सकता है।

आपको बता दें कि इस घूसकांड में खनन विभाग के सचिव अशोक सिंघवी समेत कई अधिकारी गिरफ्तार हुए हैं। घूस देनेवाला शख्स भी गिरफ्तार हुआ है। अबतक इस मामले में 20 करोड़ से ज्यादा की घूस का पता चला है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button