पितृ पक्ष खत्‍म होने से पहले करे ये टोटका, सारे बिगड़े काम ऐसे बनेंगे…

आप सभी जानते ही हैं कि 24 सितंबर से पितृ पक्ष शुरू हो चुका हैं और पितृ पक्ष में पितरों का तर्पण किया जाता हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि पितृ पक्ष में पूर्वज हमारे घर आते हैं और वह किसी पशु-पक्षी का रूप लेकर भी आ सकते हैं और भोजन ग्रहण कर तृप्त हो सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो पितृ पक्ष में करने से आपके जीवन में कभी भी असफलता हाथ नहीं लगेगी. आइए बताते हैं. आप सभी को बता दें कि आज हम जो उपाय बताने जा रहे हैं वो रोटी से ही संबन्धित हैं. वैसे तो लोग खुशहाल रहने के लिए दान करते हैं लेकिन ऐसे में यदि रोटी का दान किया जाए तो यह आपके घर में सुख-समृद्धि ला सकती हैं.पितृ पक्ष खत्‍म होने से पहले करे ये टोटका, सारे बिगड़े काम ऐसे बनेंगे...

जी हाँ, जब भी आपके घर में रोटी बने तो पहली रोटी गाय को खिलनी चाहिए और यदि आपके घर गाय नहीं हैं तो किसी भी गाय को खिलानी चाहिए क्योंकि यह शुभ होता है. इसी के साथ यदि आपके कुंडली में ग्रह-दोष हैं तो आपको रात का आखिरी रोटी कुत्ते को खिलानी चाहिए. रात के आखिरी रोटी में तेल लगाकर कुत्ते को खिलाने से आपके ग्रह-दोष दूर हो जाएंगे. इसी के साथ पितृ पक्ष में जब आप अपने पितरों के लिए भोजन बनाए तो सबसे पहले वाली रोटी साइड में रख दे और यह रोटी थोड़ी बड़ी बनाए ताकि इसके चार टुकड़े हो सके.

उसके बाद वह रोटी के चार टुकड़े कर चारो टुकड़ो पर कुछ मीठा रख दे यानि किसी पर गुड, चीनी, हलवा, खीर कुछ भी और फिर पहले टुकड़े को गाय को खिला दे और अपनी समस्याओं के लिए भगवान से प्रार्थना करे उसके बाद अब दूसरे टुकड़े को कुत्ते को खिला दे वहीं अब तीसरे रोटी को कौवे को खिला दे और अब रोटी के अंतिम टुकड़े को अपने घर आए हुये भिक्षुक को दे दे. ऐसा करने से आपके घर की सारी समस्या खत्म हो जाएंगी. सबसे ख़ास बात यह ध्यान रखे कि यह सब करते वक्त आपको कोई देखे ना.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button