पिता के कांग्रेस ज्वाइन करने से खुश है सोनाक्षी सिंहा, बताया खुशी राज…

पिता के कांग्रेस का हाथ थामने के फैसले को लेकर सोनाक्षी ने कहा, “यह उनका निर्णय है और मुझे लगता है कि अगर आप मौजूदा स्थिति से खुश नहीं हैं तो ऐसी परिस्थिति के लिए बदलाव की जरूरत पड़ती है, और उन्होंने भी वही किया।”
 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ने का मन बना चुके सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि अब आगे बढ़ने का समय है। उन्होंने यह फैसला देरी से लिया है, उन्हें यह फैसला और पहले लेना चाहिए था। 
सोनाक्षी ने कहा, “कांग्रेस से जुड़ने के साथ ही वे और अच्छा काम कर सकेंगे और दवाब महसूस नहीं करेंगे।”
सोनाक्षी से पूछे जाने पर कि क्या उनके पिता सम्मान न मिलने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा से निराश थे? तो सोनाक्षी ने कहा कि उनके पिता को भाजपा में बहुत सम्मान मिला और यहां तक कि पार्टी में बहुत पहले से मौजूद कई दिग्गज नेताओं को भी उतना सम्मान नहीं मिला।
 
शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा से निकलने का निर्णय तब लिया जब केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद को बिहार के पटना साहिब का उम्मीदवार बनाया गया था। शत्रुघ्न पिछला चुनाव भी पटना साहिब से ही जीते थे। वह इस सीट से 10 साल से सांसद हैं।
 
सिन्हा 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। वह पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे। वह बहुत पहले से कहते रहे हैं कि ‘सिचुएशन चाहे जैसी भी हो लेकिन लोकेशन वही रहेगा।’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button