पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर है जाना तो परफेक्ट हैं ये जगह…

रिश्ते में बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग करने के लिए पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से अच्छा तरीका और कोई नहीं है। रोमांटिक डिनर के साथ ही रोमांटिक प्लेसस विजिट करना आपके पार्टनर को भी खुश कर देगा। अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो हम आपका काम आसान करने के लिए बता रहे हैं ऐसी पांच डेस्टिनेशन्स जहां आप रोमांटिक दिन बिता सकते हैं।पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर है जाना तो परफेक्ट हैं ये जगह...

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस
गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस परफेक्ट यूरोपियन लुकिंग रोमांटिक प्लेस है। इस पार्क में कई गार्डन हैं, जहां आप पार्टनर के साथ घूम सकते हैं। यहां की खूबसूरत ग्रीनरी के बीच आप एक-दूसरे से घंटों तक बातें कर सकते हैं। लंच या डिनर का प्लान हो तो उसके लिए भी आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा क्योंकि इस जगह के आसपास कई बेहतरीन रेस्ट्रॉन्ट मौजूद हैं।

कनॉट प्लेस
पार्टनर के साथ शॉपिंग करना है, घूमना है, रोमांटिक डिनर करना है, इस सबके लिए कनॉट प्लेट परफेक्ट जगह है। यहां आपको वो हर चीज मिलेगी जिससे आप अपने पार्टनर का दिन सुपर रोमांटिक बना दें।

हौज खास
हौज खास में सिर्फ पार्टी प्लेसेस ही नहीं बल्कि कपल के लिए रोमांटिक डेट पर जाने के लिए भी कई जगह हैं। यहां पर आप चाहे तो फोर्ट घूम सकते हैं या फिर डियर पार्क भी जा सकते हैं। शाम होने पर आप हौज खास में मौजूद कई रूफटॉप रेस्ट्रॉन्ट में से एक को नाइट व्यू देखने या कैंडल लाइट डिनर के लिए चुन सकते हैं।

महरौली पुरातात्विक उद्यान
आप दिल्ली या इतिहास को लेकर उत्सुक रहते हैं तो महरौली पुरातात्विक उद्यान जरूर जाएं। इस जगह के बारे में जानने के दौरान यहां के पार्क में लॉन्ग वॉक पार्टनर के साथ आपकी बॉन्डिंग बढ़ाने का मौका देगी।

रोज कैफे, साकेत
साकेत के सैयद-उल-अजीब में स्थित रोज कैफे प्यारी और रोमांटिक डेट के लिए परफेक्ट है। इसका विक्टोरियन इन्टीरीअर आपको एक सूदिंग इफेक्ट देता है, जहां आप बैठकर बातें कर सकते हैं।

Back to top button