पापा से हो गयी है बोर आलिया , अब चाहिए एक नया पार्टनर

शाहरुख खान और आलिया भट्ट  की फिल्म ‘Dear Zindagi’ बहुत जल्द release होने वाली है। ये तो आप सभी जानते हैं। लेकिन क्या आप शाहरुख, उऩके बेटे अब्राहम और आलिया से जुड़ी ये बात नहीं जानते हैं।maxresdefault-1

 ये तो आप सभी जानते हैं कि शाहरुख अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं। आजकल उनको अपने छोटे बेटे अब्राहम के उपर ज्यादा प्यार आ रहा है, तभी तो कहीं भी जाते हैं तो अपने बेटे को लेकर जरूर जाते हैं।
आपको बता दे कि शाहरुख आजकल अपनी फिल्म “Dear Zindagi’ के promotion में ज्यादा busy हैं और उन्हें कईं जगह travel भी करना पड़ रहा है। इसी के साथ आपको बता दे कि शाहरुख अपने साथ अपने बेटे को जरूर लेकर जाते हैं। कईं जगहों पर आलिया भी उनका साथ देती नजर आती हैं।
हाल ही में शाहरुख ने अपने बेटे अब्राहम के साथ twiteer पर एक फोटो भी शेयर की थी। कुछ लोगों की माने तो फिल्म को promote करने में कम वो अपने बेटे के साथ रहकर ज्यादा publicity बटोर रहे हैं।
अब हाल ही में अब्राहम को आलिया के साथ देखा गया है। आपको बता दे कि अब्राहम के वैसे तो bollywood में कई फैंस हैं, लेकिन आलिया भट्ट अब उनके फैंस list में number 1 आ गई हैं। हाल ही में इन दोनों को एक साथ airport पर बाहर आते हुए देखा गया। शाहरुख तो छोड़िए center of the attraction यहीं दोनों बने हुए थे।
अब्राहम ने एक हाथ में खिलौना पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ से आलिया को। ये तो आप सभी जानते है कि जब भी आलिया कैमरे के सामने आती हैं तो कैमरा और कुछ foces करता नहीं, लेकिन इस बार camera focussed था सिर्फ और सिर्फ अब्राहम पर। तो क्या अब ये माना जाए कि कही ना कहीं लोगों को stars से ज्यादा stars के बच्चों में interest आने लगा हैं। आपको बता दे कि शाहरुख और आलिया की फिल्म ‘Dear Zindai’ 24 november को release हो रही है।
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button