अमेरिका का दावा : अब पाकिस्तान का तख्तापलट….

नई दिल्ली : उरी अटैक के बाद पाकिस्तान पूरी दुनिया के निशाने पर है।अमेरिका ने कहा है कि पाक में तख्तापलट हो सकता है।

img_20161001093922अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने इस साल के शुरू में चिंता जताई थी कि पाकिस्तान के परमाणु हथियार ‘जिहादियों’ के हाथ लग सकते हैं।
इससे खतरनाक स्थिति नहीं हो सकती
क्लिंटन ने ये भी कहा था कि इससे खतरनाक स्थिति और कोई नहीं हो सकती। न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी क्लिंटन के लीक हुए एक ऑडियो टेप से सामने आई है। ये ऑडियो टेप डेमोक्रेटिक पार्टी के कम्प्यूटर्स से हैक किया गया। ये ऑडियो टेप 50 मिनट का है।
hillary1024_147524973063_650x425_093016091439 टेप में कही बात
रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लिंटन ने वर्जीनिया में फरवरी में अपने समर्थकों के साथ फंडरेसिंग की एक निजी बैठक में पाकिस्तान के परमाणु हथियारों को लेकर आशंका जताई थी।
 
जोर शोर से हथियार बना रहा पाक
रिपोर्ट में टेप की आवाज को क्लिंटन के होने का दावा किया गया। इसमें ये कहते सुना जा सकता है, ‘पाकिस्तान पूरे जोर-शोर के साथ टेक्टिकल परमाणु हथियार विकसित कर रहा है।
भारत पर हमला करने के लिए बना रहा हथियार
जाहिर है ऐसा वो भारत के साथ तल्ख रिश्ते की वजह से कर रहा है। लेकिन हमें डर है कि वहां (पाकिस्तान में) तख्तापलट हो सकता है और जिहादी सरकार पर कब्जा कर सकते हैं, फिर परमाणु हथियारों तक उनकी पहुंच होगी। ऐसे में आप सुसाइड न्यूक्लियर बॉम्बर्स देखेंगे. इससे ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं हो सकता।’
 
Back to top button