कश्मीर छोड़ने के बदले पाकिस्तान ने माँगा इस बॉलीवुड की खुबसूरत हसीना को !

ये तो सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड का लोहा पूरी दुनिया मानती है और जब से भारतीय अभिनेत्रियों ने अपनी कलाकारी के जलवे देश में ही नही विदेशों में भी बिखरे तब से बॉलीवुड का नाम और भी ऊँचा हो गया है और ये देख कर भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को जलन हो रही है.
 कश्मीर छोड़ने के बदले पाकिस्तान ने माँगा इस बॉलीवुड की खुबसूरत हसीना को !

जैसा कि आपको मालूम ही होगा पाकिस्तान, जंग के मैदान में तो हारा हुआ देश है इसके साथ ही फ़िल्मी जगत की दुनिया में भी वो हमसे लाख गुना पीछे है. तभी उनके कलाकार बॉलीवुड में आने का कोई भी मौका नही छोड़ते.

ये भी पढ़े: बड़ी ख़बर: पीएम मोदी के उत्तराधिकारी बनेंगे योगी…

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित को तो आप सभी जानते ही होंगे उनके फैन भारत ही नही पूरी दुनिया में फैले हुए हैं . इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हो जब विश्‍व प्रसिद्ध चित्रकार मकबूल फिदा हुसैन ने माधुरी की ‘हम आपके हैं कौन’ 50 बार से ज्‍यादा देखने की बात स्वीकार की थी. बॉलीवुड की यही वो अभिनेत्री है जो लोगों के लाखों दिलो पर राज करने वाली वन एंड ऑन्ली अभिनेत्री रही हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि माधुरी सिर्फ भारतीयों के दिल की धड़कन ही नहीं पाकिस्तानियों की भी पसंदीदा हैं .अक्सर यह कहते सुना गया कि जब बॉर्डर पर जंग छिड़ी थी तो एक पाकिस्तानी ने कहा था, कि

हम कश्मीर छोड़ देंगे अगर तुम हमें माधुरी दीक्षित दे दो.

Back to top button