पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने pm मोदी को दी खुली चुनौती, बोले- निपटने के लिए तैयार

इस्लामाबाद : पाकिस्तान हमेशा से अपनी नापाक हरकतों के लिए जाना जाता है। पाक ने इस बार पीएम मोदी को खुली चुनौती दी है। पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने पीएम मोदी और खुफिया एजेंसी को अपने दुश्मनों में शामिल करते हुए कहा कि हम अपने दुश्मनों के नापाक इरादों से वाकिफ हैं और निपटने के लिए तैयार बैठे हैं।

पाकिस्तान के आर्मी चीफ का नापाक बयानपाकिस्तान के आर्मी चीफ का नापाक बयान

पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने खासतौर पर पीएम मोदी और भारत की खुफिया एजेंसी RAW (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) का नाम लिया और उसके बाद कहा कि पाकिस्तान की सभी सीमाएं सुरक्षित हैं। गिलगित-बाल्टिस्तान में चीन-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर के संबंध में आयोजित सेमिनार में राहिल शरीफ ने यह बात बोली

अपने संबोधन में शरीफ बोले कि मुझे भरोसा है कि पाकिस्तान सही दिशा में आगे बढ़ रहा है और हम CPEC की पूरी तरह सुरक्षा करने का आश्वासन देते हैं।

शरीफ ने चीन को ‘कल्याणकारी’ बताते हुए कहा कि वह इस क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि CPEC बन जाने के बाद चीन के शहरों जितना गिलगित-बाल्टिस्तान भी विकसित होगा।

साथ ही पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने कहा कि दुनिया पाक के बारे में क्या कहती है, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। वे अपने देश के लिए लड़ रहे हैं और जिस तरह से पाकिस्तानी सेना ने आतंकवाद के खिलाफ काम किया है, वैसा दुनिया की किसी भी सेना ने नहीं किया है।

चीन, पीओके के रास्ते ग्वादर पोर्ट तक आर्थिक गलियारा बना रहा है। जिसका भारत लगातार विरोध कर रहा है। भारत का कहना है कि पीओके विवादित क्षेत्र है।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button