पहली नजर में ही पत्नी रियाना जेनिफर के कायल हो गए थे रिकी पोंटिंग, जानिए इनकी दिलचस्प लव स्टोरी

क्रिकेट की दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक रिकी पोंटिंगको फैंस आज भी उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए याद करते हैं. रिकी जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करते थे तो गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देते थे, उनकी धुआंधार बल्लेबाजी की दहशत आज भी गेंदबाजों में है. वहीं रिकी का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही इंटरेस्टिंग और मजेदार रही. उनकी लव लाइफ की बात करें तो रिकी की प्रेम कहानी काफी फिल्मी है. आज की इस स्टोरी में हम आपको ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कैप्टन रिकी पोंटिंग और रियाना जेनिफर की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे.

दोनों की लव स्टोरी उस वक्त शूरू हुई जब रियाना अपने भाई के साथ मेलबर्न में मैच देखने आई थीं. तब तक रिकी क्रिकेट की दुनिया में मशहूर हो चुके थे और  रियाना एक स्टूडेंट थीं। मज़ें की बात ये है कि उस स्टेडियम में रिकी के परिवार वाले भी मैच देखने के लिए आए हुए थे. जब मैच के बीच में ब्रेक हुआ तो रिकी अपने परिवार से मिलने के लिए वहां आए, बस तभी उनकी नजर पहली बार रियाना पर पड़ी और उन्हें पहली नजर का प्यार हो गया. 

रियाना भी रिकी की इस दीवानगी की कायल हो गईं और उन्होंने रिकी का प्रपोजल वहीं कुबूल कर लिया. इस तरह से दोनों की प्रेम कहानी की हसीन शरूआत हो गई. फिर धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा, रियाना रिकी के क्रिकेट दौरों पर भी उनके साथ जाने लगीं. दोनों की तस्वीरें मीडिया में छाने लगीं, फिर साल 2002 में इस खूबसूरत जोड़ी ने शादी कर ली और हमेशा के लिए एक हो गए.

View this post on Instagram

The perfect Sunday.

A post shared by Ricky Ponting AO (@rickyponting) on

आज रियाना और रिकी पोंटिंग तीन बच्चों के माता-पिता हैं और दोनों अपने परिवार के साथ बहुत ही अच्छा वक्त बिता रहे हैं. रिकी आज भी अपनी वाइफ से बेहद मोहब्बत करते हैं. कई बार रिकी ने अपने इंटरव्यू में अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button