पहला मासिक धर्म होते ही यहां अधेड़ पुरुष से लड़कियों का कराया जाता है रेप

अफ्रीका में पिछड़ी जातियों द्वारा कई ऊल-जुलूल परंपराएं देखने को मिलती हैं। इसी कड़ी में साउथ अफ्रीका के एक गांव में हर परिवार अपनी 12 साल तक की बेटी का जबरदस्‍ती रेप करवाते हैं। इसके लिए एक अधेड़ पुरुष को किराए पर लिया जाता है जो इन छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करता है। इस गंदी हरकत को वहां के लोग परंपरा का नाम देते हैं। जो शख्‍स इन लड़कियों का रेप करता है उसके बदले में पैसे दिए जाते हैं।

इस लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पहला मासिक धर्म होते ही यहां अधेड़ पुरुष से लड़कियों का कराया जाता है रेप

ये डॉक्टर अपने सारे कपड़े उतारकर करती है इलाज…देखे Video
बताते चलें कि गांव की लड़कियों के साथ रेप करने की परंपरा को निभाने वाले इस शख्स का नाम हाइना है। हाइना की उम्र लगभग 40 साल है और वह भेड़, बकरियों को चराने के साथ ही आसपास के गावं के लिए सेक्स वर्कर का भी काम करता है। जब कोई लड़की 12 साल की हो जाती है तब हाइना को लोग अपने घर बुलाते हैं।

यहाँ लगता है लड़कियों से सम्बन्ध बनाने का ये बड़ा मेला…
खबरों की मानें तो गांव के लोगो ने इस शख्स को यह काम देकर रखा है की वह लडकियों पर नजर रखे और लड़की का जैसे ही पहला मासिक धर्म होता है तो वह उसका रेप कर दे। परंपरा के अनुसार इस कुप्रथा को तब अंजाम दिया जाता है जब लड़की अपने पीरियड्स के तीसरे दिन से गुजर रही होती है। इस खबर में सबसे चौंकाने वाली यह निकलर आई है कि जो मर्द बच्‍चियों का रेप करता है वह HIV पॉजिटिव है।

सबसे ज्यादा चौंकाने वाला यह है कि नसांजे में टीनेज लड़कियों को पहले पीरिअड्स के बाद तीन दिन के भीतर सेक्स करना होता है। कहा जाता है कि ये लड़कियां अब टीनेज से औरत बन चुकी हैं। यदि सेक्स करने से लड़कियां इनकार करती हैं तो माना जाता है कि उसे कोई बीमारी है या घातक विपत्ति से घिरी हुई है। इस विपत्ति की चपेट में उसकी पूरी फैमिली या पूरा गांव आ सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button