…तो इस वजह से सेंसर बोर्ड से हटाये गये पहलाज निहलानी

लखनऊ. सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी बीते कुछ दिनों से चल रहें विवादों की वजह से ख़बरों का हिस्सा बनें हुए है. लेकिन हालही में निहलानी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल निहलानी को अचानक सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से अचानक हटा दिया. किसी को समझ नही आ रहा था कि आखिर अचानक इस फैसले को लेने के पीछे क्या वजह है. सूत्रों की मानें तो निलहानी को अध्‍यक्ष पद से हटावाने के पीछे एकता कपूर का हाथ है

बीते दिनों एकता और निलहानी के बीच फिल्‍म उड़ता पंजाब को लेकर भिड़ंत हो चुकी हैं.इस भिड़ंत के बाद एकता निहलानी पर खार खाए बैठी थी. एकता ने अपनी इस भड़ास को तब निकाला जब उनकी दोस्त स्‍मृति ईरानी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री बन गयी. स्‍मृति ने एकता का साथ दिया और सरकार पर निहलानी को हटाने दबाव बनाया.

सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पर 50 कट लगाये जिससे फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने भी निहलानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. लगातार निहलानी को लेकर चल रहें विवाओं से सरकार ने उन्हें अचानक से हटाने का फैसला लिया. और नए सेंसर बोर्ड अध्‍यक्षके रूप में प्रसून जोशी प्रोड्यूसर्स चुना.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button